Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एलपीजी सब्सिडी छोड़ने पर करें विचार, टाटा समूह ने अपने कर्मचारियों से कहा

टाटा समूह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान से स्वयं को जोड़ते हुए अपने कर्मचारियों से कहा है कि वे स्वैच्छिक तौर पर एलपीजी सब्सिडी छोड़ने पर विचार करें।

एलपीजी सब्सिडी छोड़ने पर करें विचार, टाटा समूह ने अपने कर्मचारियों से कहा
X

नई दिल्ली. टाटा समूह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान से स्वयं को जोड़ते हुए अपने कर्मचारियों से कहा है कि वे स्वैच्छिक तौर पर एलपीजी सब्सिडी छोड़ने पर विचार करें। गौरतलब है कि प्रधनमंत्री ने सक्षम लोगों से सब्सिडी वाला एलपीजी सिलेंडर छोड़ने की अपील करते हुए कहा कि इस राशि का उपयोग राष्ट्र विकास में किया जाएगा।

1 अप्रैल से रेल ढुलाई होगी महंगी, मालभाड़े में औसतन 3.2 फीसदी वृद्धि

टाटा समूह ने अपनी वेबसाइट पर कहा, राष्ट्रीय हित में मदद करने की परंपरा के अनुरूप टाटा कंपनियां अपने कर्मचारियों आग्रह कर रही हैं कि जो सक्षम हैं वे यदि स्वेच्छा से एलपीजी सब्सिडी छोड़ना चाहते हैं तो इस पर विचार करें। समूह ने कहा है कि मोदी की सक्षम लोगों से बाजार मूल्य पर एलपीजी खरीदने और सब्सिडी छोड़ने को लेकर की गई अपील राष्ट्रहित में है। समूह ने कहा भारत की ईंधन की जरूरत का बड़ा हिस्सा मंहगे आयात से पूरा होता है और सब्सिडी की राशि का उपयोग राष्ट्र विकास के लिए होगा।

आयकर विभाग ने जारी किए 18 बड़े चूककर्ताओं के नाम, पांच सौ करोड़ से अधिक है बकाया

पिछले सप्ताह मोदी ने कहा था कि 2.8 लोगों ने एलपीजी सब्सिडी छोड़ी है जिससे सरकारी खजाने में 100 करोड़ रुपए की बचत हुई है। प्रधानमंत्री ने कहा था, इस राशि का उपयोग स्कूल और अस्पतालों के लिए किया जाएगा। मैं अपील करता हूं कि जो बाजार मूल्य पर एलपीजी खरीद सकते हैं वे कृपया सब्सिडी पर एलपीजी न लें।

GOOD NEWS: नौकरी जाने पर किश्त देगी इंश्योरेंस कंपनी

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और
पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story