Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

17 साल पुराना रिश्ता टूटा, ताज पैलेस होटल के मैनेजमेंट से बाहर हुआ टाटा ग्रुप

दुबई स्थित ताज पैलेस होटल के मैनेजमेंट से बाहर निकल गई है।

17 साल पुराना रिश्ता टूटा, ताज पैलेस होटल के मैनेजमेंट से बाहर हुआ टाटा ग्रुप
नई दिल्‍ली. टाटा ग्रुप की कंपनी ताज होटल्‍स रिसोर्ट एंड प्‍लेसेस ने मंगलवार को बताया कि वह दुबई स्थित ताज पैलेस होटल के मैनेजमेंट से बाहर निकल गई है। टाटा ग्रुप पिछले 14 सालों से इस होटल के मैनेजमेंट के साथ जुड़ा हुआ था। कंपनी ने एक बयान में बताया कि 2001 से वह इस होटल का ऑपरेशन संभाल रही थी और अब इस होटल का मैनेजमेंट इसके मालिक जुमा अल मजीद ग्रुप को 31 अगस्‍त 2015 को वापस सौंप दिया गया है। कंपनी ने इस मैनेजमेंट कॉन्‍ट्रैक्ट के खत्‍म होने की कोई वजह नहीं बताई है।
कंपनी ने कहा है कि मिडल ईस्‍ट ग्रुप के लिए आगे भी रणनीतिक रूप से महत्‍वपूर्ण बना रहेगा। कंपनी ने हाल ही में दुबई की बुर्ज खलीफा इमारत में 296 कमरों वाला लग्‍जरी होटल खोला है। कंपनी ने आगे बताया कि बुर्ज खलीफा के डाउनटाउन एरिया में नया खोला गया 296 कमरों वाला होटल ताज दुबई में स्‍टेट-ऑफ-दि-आर्ट कमरे उपलब्‍ध कराए गए हैं।
टाटा ग्रुप ने अपनी इस कंपनी की स्‍थापना 1901 में की थी। कंपनी 61 देशों में 96 होटल का संचालन करती है। भारत, नॉर्थ अमेरिका, युनाइटेड किंगडम, अफ्रीका, मिडल ईस्‍ट, मलेशिया, श्रीलंका, मालद्वीप और भूटान में कंपनी के होटल संचालित हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, इस खबर से जुड़ी अधिक जानकारी -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर -
Next Story
Share it
Top