Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तस्लीमा नसरीन ने राम मंदिर विवाद के बीच शेयर की ऐसी तस्वीर, मच गया कोहराम

बांग्लादेश की मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन फिर से विवादों में हैं।

तस्लीमा नसरीन ने राम मंदिर विवाद के बीच शेयर की ऐसी तस्वीर, मच गया कोहराम

बांग्लादेश की मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन फिर से विवादों में हैं। इस बार वह अपनी किताब की वजह से नहीं, बल्कि सोशल मीडिया में एक फोटो शेयर करने की वजह है सुर्खियों में हैं। ट्विटर पर शेयर की गई इस फोटो पर कोहराम मच गया है।

पढ़ें: सीएम सिद्धारमैया के खिलाफ बोलने पर केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े के खिलाफ एफआईआर

दरअसल, तस्लीमा ने अपने ट्विटर हैंडल पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें एक मुस्लिम शख्स भगवा वस्त्र धारण किए हुए हिंदू साधु के लिए शराब का पैग बनाते हुए दिख रहा है। खास बात यह है कि इस फोटो को लेखिका ने बिना किसी कमेंट के शेयर किया है।

पढ़ें: गुजरात चुनाव पर ओपिनियन पोल, जानिए कांग्रेस-भाजपा के पाले में आईं कितनी सीटें

साफ है कि तस्लीमा इस फोटो से खुद को तटस्थ कर दिखाना चाहती हैं और लोगों पर ही छोड़ दिया है कि वह अपने नजरिए से इस फोटो को देखें। इस फोटो पर लोगों की सकारात्मक और नकारात्मक दोनों ही तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

पढ़ें: राहुल गांधी का एक और सवाल- PM साहब बताएं, खेडुत के साथ इतना सौतेला व्यवहार क्यों?

इसके साथ ही कुछ लोगों ने तस्लीमा को ही निशाना बनाना शुरू कर दिया है। यही नहीं लेखिका की कुछ पुरानी आपत्तिजनक फोटो को भी शेयर किया जा रहा है। कुछ ने तो तस्लीमा के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल भी किया है।

पढ़ें: Aadhaar से लिंक कराने की समय सीमा बढ़ाएगी सरकार, SC को बताई डेडलाइन

बाबरी मस्जिद और राम मंदिर के विवादित मसले के बीच तस्लीमा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर ने नई बहस को भी जन्म दे दिया है। कुछ लोगों ने इस फोटो को भाईचारे की मिसाल बताया है तो कुछ ने छोटी मानसिकता की हरकत करार दिया है।

Next Story
Share it
Top