Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपा नेता का ऐलान, मोदी और अमित का सिर कलम करने पर इनाम

आपत्तिजनक बयान देनेे पर सपा नेता केे खिलाफ एफआइआर दर्ज की जा चुकी है

सपा नेता का ऐलान, मोदी और अमित का सिर कलम करने पर इनाम
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के नेता तरुण देव यादव विवादों में घिर सकते हैं। जनसत्ता पर प्रकाशित खबर के मुताबिक उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह का सिर कलम करने वाले को उचित इनाम देने का ऐलान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जो वीडियो वेबसाइट पर डाला गया है उसमें तरुण देव यादव एक भाषण को पढ़ते हुए कह रहे हैं कि जो भी कोई मोदी और अमित शाह का सिर कलम करके लाएगा उसको उचित इनाम दिया जाएगा।
मिली जानकारी के मुताबिक, वीडियो 7 दिसंबर को बनाया गया है। वैसे तो तरुण देव यादव बागपत जिले से सपा की यूथ विंग के अध्यक्ष थे लेकिन फिलहाल सपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने जिले लेवल की सारी युनिटों को फिलहाल के लिए समाप्त कर दिया है। वीडियो में तरुण अमित शाह और नरेंद्र मोदी को नोटबंदी की वजह से आपातकाल जैसे हालात पैदा करने वाला और 2002 गोधरा दंगों को दोषी करार देते हैं।
जिस लेटर में से तरुण सब पढ़ रहे थे वह समाजवादी पार्टी युवजन सभा जिला अध्यक्ष के लेटरपेड पर उन्होंने लिखा हुआ था। यह वीडियो शुक्रवार को सामने आया। वीडियो में तरुण मोदी और शाह को बागपत में रैली करके दिखाने की चुनौती भी देते दिख रहे हैं। माना जा रहा है कि यह वीडियो यूथ विंग की एक मीटिंग में शूट किया गया जो कि लोकल स्तर के किसी पार्टी कार्यालय में हुई थी। तरुण यह भी कहते हैं कि सपा के लोग मोदी के पुतले फूंकेंगे।
वहीं जब सपा के राज्य के प्रवक्ता मोहम्मद शाहिद से तरुण के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि पार्टी को उन जैसे लोगों के बयान से कोई लेना-देना नहीं है। वहीं बागपत एसपी शंकर राय ने बताया कि तरुण के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।
बीजेपी की तरफ से सपा पर निशाना साधते हुए बीजेपी के महासचिव विजय बहादुर पाठक ने कहा, ‘सपा में ऐसे कई लोग भरे पड़े हैं। अब देखना होगा कि मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव उस शख्स के खिलाफ क्या एक्शन लेते हैं जो पीएम के बारे में ऐसी बात कर सकता है।’
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top