Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक! बेटे ने गला काटकर की मां की हत्या, फिर कटा हुआ सिर लेकर पहुंचा थाने

तमिलनाडु में रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी मां की हत्या कर सिर धड़ से अलग कर दिया।

शर्मनाक! बेटे ने गला काटकर की मां की हत्या, फिर कटा हुआ सिर लेकर पहुंचा थाने

तमिलनाडु में रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी मां की हत्या कर सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद आरोपी ने कटा हुआ सिर बैग में रखा और कई किमी. जाने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

आरोपी ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर मां का कटा हुआ सिर पुलिस को सौंपा और अपना गुनाह कबूल कर लिया।

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों का आतंक, ठेकेदार की हत्या कर वाहनों में लगाई आग

पुलिस के मुताबिक, मरावनपट्टी गांव की टी तिलकारणी (45) अपने 11 साल के बेटे के साथ गांव के बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान उसका बड़ा बेटा आनंद (23) वहां आया और जमीन विवाद को उनसे बहस करने लगा। बहस के दौरान आनंद ने अपनी मां की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी।

हत्या की बताई ये वजह

आरोपी बेटे ने मां का सिर धड़ से अलग कर बैग में रखा और टू-वीलर से 4 किमी. चलते हुए मलइयुर पुलिस स्टेशन पहुंचकर समर्पण कर दिया। उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसने अपनी मां की हत्या कर दी क्योंकि उसके परिवार में मां का कोई काम नहीं था।

बता दें कि साल 2007 में मृतका ने पत्थर से सिर कुचलकर अपने पति की हत्या कर दी थी, जिसके चलते उसे जेल में रहना पड़ा था। बाद में कोर्ट ने महिला को बरी कर दिया था।

जानकारी के मुताबिक, पति की हत्या करने के बाद भी तिलकारणी हमेशा अपने बेटों को परिवार की प्रॉपर्टी में अपना हिस्सा बताती रही, इसी के चलते बड़े बेटे से अक्सर उसका विवाद होता रहता था।

Next Story
Top