Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मद्रास हाईकोर्ट में दायर याचिका, ''119 विधायक शशिकला के पक्ष में हैं''

कांग्रेस वकील ने कोर्ट से टीम गठित कर रिसोर्ट भेजने की मांग की है।

मद्रास हाईकोर्ट में दायर याचिका, 119 विधायक शशिकला के पक्ष में हैं
X
चेन्नई: तमिलनाडु में सियासी संकट बरकरार है। इस बीच सोमवार को सरकार के मुख्य अभियोजक ने मद्रास हाईकोर्ट को बताया कि एआईएडीएमके के 119 विधायको ने शशिकला के समर्थन में शपथ पत्र दिया है। हालांकि ये संख्या पार्टी महासचिव शशिकला के दावे के विपरीत है। शशिकला ने अपने साथ 129 विधायकों के समर्थन का दावा किया था।

इसे भी पढ़ें- भारत में घट रही है हिंदुओं की संख्या, बढ़ रहे हैं अल्पसंख्यक: किरण रिजिजू


इस मामले में मद्रास हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी। याचिका में आरोप लगाया गया था कि शशिकला ने विधायकों को कैद कर के रखा है। सोमवार को याचिका की सुनवाई जस्टिस एएम जयचंद्रन और जस्टिस टी माथीवानां की बेंच ने की। लेकिन फैसला सुरक्षित रखा है। कार्यवाहक मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने भी शशिकला पर आरोप लगाया था कि उन्होंने सभी विधायकों को कैद कर के रखा है।

इसे भी पढ़ें- व्यापमं घोटाला : छात्रों को सुप्रीम कोर्ट से झटका, MBBS दाखिला रद्द


के. बालू ने क्षेत्र के मतदाताओ का प्रतिनिधित्व करते हुए हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। बालू ने अपनी याचिका में क्षेत्र के एक एमएलए का हवाला देते हुए कहा की रिसोर्ट में सभी विधायकों को कैद कर के रखा गया है। पन्नीरसेल्वम ने भी अपने एक बयान में कहा था कि सरे विधायकों को गैर कानूनी तरीके के कैद किया गया है। कांग्रेस के वकील एपी सूर्यप्रकाशम ने कोर्ट से एक टीम गठित कर उसे रिसोर्ट भेजने की मांग की है ताकि स्थिति का सही पता चल सके। इसी बीच प्रथा नाम की एक वकील ने भी याचिका दायर की है। उन्होंने कहा की विधायक गीता उनकी रिश्तेदार है और उसे उनकी सुरक्षा की चिंता है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story