Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चिनम्मा और पन्नीरसेल्वम में तकरार जारी, AIADMK के दूसरे बड़े नेता बर्खास्त

पन्नीरसेल्वम की राज्यपाल से 15 मिनट मुलाकात हुई जिसमें 5 मिनट तक दोनों की अकेले में बातचीत हुई।

चिनम्मा और पन्नीरसेल्वम में तकरार जारी, AIADMK के दूसरे बड़े नेता बर्खास्त
X
चेन्नई. एआईएडीएमके में चल रही राजनीतिक उठापटक के बीच तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव ने वीके शशिकला और ओ पन्नीरसेल्वम से गुरुवार को मुलाकात के बाद सेंट्रल गवर्नमेंट और प्रेसिडेंट को रिपोर्ट भेज दी है। माना जा रहा है कि तमिलनाडु में चल रही सियासी लड़ाई का फैसला दिल्ली से होगा।
इससे पहले राज्यपाल सी विद्यासागर गुरुवार को शाम पांच बजे सीएम ओ.पन्नीरसेल्वम से मिले। इसके बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि मैंने गवर्नर को राज्य राजनीतिक हालात से अवगत कराया और मैं चाहता हूं कि धर्म की जीत हो। ओ. पन्नीरसेल्वम और राज्यपाल राव की मुलाकात 15 मिनट तक चली जिनमें 5 मिनट तक दोनों की अकेले में बातचीत हुई। सूत्रों की मानें तो पन्नीरसेल्वम ने राज्यपाल को एक पिटीशन भी सौंपा है।
दूसरी ओर शशिकला अपने 10 वरिष्‍ठ मंत्रियों के साथ राज्‍यपाल से मिलने पहुंचीं और मुख्‍यमंत्री पद की दावेदारी पेश की। अन्‍नाद्रमुक ने यह जानकारी दी। राज्‍यपाल के साथ शशिकला की मुलाकात करीब 40 मिनट तक चली। शशिकला ने राज्यपाल से उन्हें सरकार बनाने का न्यौता देने का अनुरोध किया। हालांकि राज्यपाल का जवाब फिलहाल पता नहीं चल पाया। शशिकला रात सात बजकर 25 मिनट पर राजभवन पहुंचीं और वह 40 मिनट की भेंट के बाद वहां से गयीं।
पोल में पन्नीरसेल्वम को 95% का समर्थन
शशिकला नटराजन के खिलाफ बगावत में अन्नाद्रमुक के कुछ बड़े नेताओं का साथ मिलने के बाद उन्हें भारी जनसमर्थन भी मिलता दिखाई दे रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया और तमिल समय के ऑनलाइन पोल में पन्नीरसेल्वम को न सिर्फ तमिलभाषी लोगों बल्कि देशभर के लोगों का समर्थन मिला है। टाइम्स ऑफ इंडिया ऑनलाइन पोल में 82,000 से ज्यादा लोगों ने वोट डाला। इनमें से 78,700 यानी करीब 95 प्रतिशत लोगों ने माना कि पन्नीरसेल्वम सही थे और शशिकला के खिलाफ उनकी बगावत जायज है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story