Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी ने जनता से की पीएम मोदी के लिए नोबल शांति अवार्ड नॉमिनेट करने की अपील, सुंदरराजन ने दिया बयान

तमिलनाडु बीजेपी की अध्यक्ष डॉ. तमिलीसाई सुंदरराजन ने कहा कि प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना ''आयुष्मान'' भारत विश्व की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना है। जिसके लिए पीएम को नोबल शांति पुरुस्कार मिलना चाहिए।

बीजेपी ने जनता से की पीएम मोदी के लिए नोबल शांति अवार्ड नॉमिनेट करने की अपील, सुंदरराजन ने दिया बयान
X

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नोबल शांति पुरुस्कार के लिए नामांकित किया गया है। नामांकन तमिलनाडु बीजेपी की अध्यक्ष डॉ. तमिलीसाई सुंदरराजन ने किया। सुंदराजन ने कहा कि प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना - 'आयुष्मान' भारत विश्व की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना है। जिसके लिए पीएम को नोबल शांति पुरुस्कार मिलना चाहिए।

Prime Minister Narendra Modi nominated for Nobel Peace Prize 2019 by BJP Tamil Nadu president Dr Tamilisai Soundarajan


Read @ANI story | https://t.co/KZq8Dlt3AD pic.twitter.com/Qqb7BWppVs

— ANI Digital (@ani_digital) September 25, 2018

सुंदराजन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की यह योजना लाखों गरीबों के जीवन को बदलने वाली है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री एक दूरदर्शी व्यक्ति हैं और वह देश के गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं।

सुंदराजन ने स्वास्थ्य सुविधाओं से जुड़े डॉक्टरों से इस योजना को पूरी तरह से लागू करने की अपील की जिससे स्वास्थ्य सुविधाओं में क्रांतिकारी बदलाव हो सके।

उन्होंने कहा कि नामांकन हर साल सितंबर में शुरू होता है। नामांकित करने की आखिरी तारीख 31 जनवरी 2019 है। विश्वविद्यालय के प्रोफेसर समेत सांसद व अन्य लोग भी पीएम को नोबल शांति पुरुस्कार के लिए सम्मानित करें।

सुंदराजन के पति डॉ. पी. सुंदराजन ने भी पीएम को नामांकित किया है। वह सुंदराजन एक निजी विश्वविद्यालय के नेफ्रोलॉजी विभाग के प्रमुख हैं.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story