Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''बड़े लोगों के साथ सोए बिना कोई महिला रिपोर्टर या एंकर नहीं बन सकती''

तमिलनाडु में बीते दिनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में महिला पत्रकार का गाल छूने पर राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित की काफी निंदा हुई थी। अब तमिलनाडु के एक BJP नेता ने महिला पत्रकारों को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की है।

बड़े लोगों के साथ सोए बिना कोई महिला रिपोर्टर या एंकर नहीं बन सकती
X

तमिलनाडु में बीते दिनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में महिला पत्रकार का गाल छूने पर राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित की काफी निंदा हुई थी। अब तमिलनाडु के एक BJP नेता ने महिला पत्रकारों को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की है।

नेता एस. वीई. शेखर ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां की। इस पोस्ट में नेता ने महिला पत्रकारों के खिलाफ तमाम अश्लील और आपत्तिजनक बातें लिखी हैं।

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने की शर्मनाक हरकत, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार का गाल सहलाया

महिला पत्रकारों पर की ये अभद्र टिप्पणी

शेखर ने अपनी पोस्ट में साफ-साफ लिखा है कि 'कोई भी लड़की बिना बड़े लोगों के साथ सोए न्यूज़ एंकर या रीडर नहीं बन सकती।'

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी नेता ने फसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि वरिष्ठ महिला पत्रकार, जिनका गाल राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने छुआ था, वह राज्यपाल पर गलत आरोप लगा रही हैं। महिला के ऐसे करने के पीछे की मंशा बीजेपी सरकार को बदनाम करना हैं।'

मीडिया में है अनपढ़ लोग

नेता ने आगे लिखा कि मीडिया में कई जाहिल लोग हैं और राज्यपाल पर आरोप लगाने वाली ये महिला पत्रकार इसका अपवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि 'यूनिवर्सिटीज के मुकाबले मीडिया हाउस में लड़कियों का ज्यादा उत्पीड़न होता है। महिला पत्रकार मीडिया में प्रमोशन पाने और अपने काम निकालने के लिए बड़े लोगों के साथ सोती हैं।'

यह भी पढ़ें- अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, जब्‍त होंगी सभी संपत्तियां

साथ ही नेता ने यह भी लिखा कि इनमें से कुछ अपवाद हैं, जिनका मैं सम्मान करता हूं। हालांकि, तमिलनाडु की मीडिया में ज्यादातर लोग धूर्त और ब्लैकमेलर्स हैं।

फेसबुक से हटाया पोस्ट

हालांकि, नेता के इस पोस्ट पर विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने अपने फेसबुक से ये पोस्ट हटा लिया है। उनके एक फॉलोवर का कहना है कि ये पोस्ट नेता एसवी शेखर ने नहीं किसी और ने लिखा था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story