Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

संगीत सोम के बाद कटियार के विवादित बोल- ''ताजमहल हिंदू मंदिर है, देवताओं के भी हैं चिह्न''

ताजमहल को लेकर मचा घमासान शांत होने का नाम नहीं ले रहा हैं।

संगीत सोम के बाद कटियार के विवादित बोल-

ताजमहल को लेकर मचा घमासान शांत होने का नाम नहीं ले रहा हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सफाई के बावजूद भाजपा नेताओं के विवादित बोल बराबर जारी हैं। भाजपा विधायक संगीत सोम के बाद अब भाजपा के वरिष्ठ नेता विनय कटियार ने ताजमहल को लेकर विवादित बयान दिया है।

यह भी पढ़ें: दाऊद इब्राहिम पर अब कसेगा शिकंजा, मोदी सरकार ने किया खास इंतजाम

कटियार ने साफ कहा कि ताजमहल पहले शिव का मंदिर था, जिस पर मुगल बादशाह शाहजहां ने कब्जा कर लिया था। उन्होंने कहा कि ताजमहल में आज भी देवी-देवताओं के चिन्ह मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें: संघ का राहुल पर निशाना, 'कुछ लोग पुरुषों की टीम में महिलाओं को खोजते हैं'

बकौल कटियार, 'मुगलों ने हमारे देवालयों को तोड़ने का काम किया था। ताजमहल हिंदू मंदिर है, वहां, देवी-देवताओं के सारे चिह्न हैं।' भाजपा सांसद आगे कहते हैं, 'वहां ऊपर से पानी टपकता है, जो शिवलिंग पर टपकता था, उस शिव लिंग को हटा कर वहां मजार बना दी गई।'

कटियार ने कहा, 'मुगलों ने हमारे देव स्थानों को तोड़ने का काम किया। ताजमहल हिंदू मंदिर है, वहां देवी-देवताओं के सारे चिह्न हैं।' कटियार के ताजा बयान के बाद विपक्ष को फिर से भाजपा को निशाने पर लेने का मौका मिल गया है।

यह भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप ने भारतीयों के साथ ऐसे मनाई दीपावली, देखें जश्न की फोटो

विपक्ष नेताओं का कहना है कि भाजपा का एजेंडा ही धर्म के आधार पर जनता को बांटना है। कांग्रेस का आरोप है कि योगी की सफाई के बावजूद हिंदू कार्ड बराबर खेला जाता ही रहेगा। विवादित बयान देने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं होगी।

Share it
Top