Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ताजमहल पर नरम पड़े सीएम योगी के तेवर, संगीत सोम पर दी सफाई

योगी ने कहा कि ताजमहल को भारतीय मजदूरों ने अपने खून-पसीने से तैयार किया था।

ताजमहल पर नरम पड़े सीएम योगी के तेवर, संगीत सोम पर दी सफाई

ताज महल को लेकर बढ़ते विवाद पर अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तेवर नरम पड़ते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने ताजमहल को लेकर भाजपा विधायक संगीत सोम के बयान पर सफाई देनी भी शुरू कर दी है।

सीएम योगी ने कहा है कि वह संगीत सोम के इस बयान से सहमत नहीं हैं कि ताजमहल को भारतीय संस्कृति पर धब्बा है। योगी ने कहा कि ताजमहल को भारतीय मजदूरों ने अपने खून-पसीने से तैयार किया था।

उन्होंने कहा है कि ताजमहल को किसने और किसके लिए बनावाया गया था, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। सच्चाई तो यह है कि ताज महल को भारतीय मजदूरों ने अपना खून-पसीना बहाकर तैयार किया था। इसलिए यह हमारी संस्कृति के लिए ही नहीं, पर्यटन के लिहाज से भी बहुत जरूरी है।


सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार की प्राथमिकता है कि पर्यटकों को यहां हर तरह के सुविधाएं और सुरक्षा मुहैया कराई जाए। बता दें कि योगी की प्रतिक्रिया भाजपा नेता संगीत सोम के बयान को लेकर हो रही बदनामी के बाद आया है।

असदुद्दीन औवेसी और आजम खान ने खास तौर पर भाजपा को निशाने पर लिया है। इसके साथ ही जनता में भी योगी सरकार की छवि खराब होती नजर आ रही है। बता दें कि योगी जल्द ही अब ताजमहल का दौरा भी करेंगे।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top