Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सुजुकी ने लॉन्च की जिक्सर और जिक्सर SF बाइक

बाइक के स्पेशल एडिशन के इंजन में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है।

सुजुकी ने लॉन्च की जिक्सर और जिक्सर SF बाइक
नई दिल्ली. जापानी निर्माता कंपनी सुजकी ने स्पेशल एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने बाइक जिक्सर और जिक्सर एसएफ को बेहतरीन ऑफर के साथ बाजार में उतारा है। नई जिक्सर और जिक्सर एसएफ के स्पेशल एसपी एडिशन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 80,726 रुपए और 88,726 रुपए है। इस स्पेशल एडिशन बाइक में एक्सक्लूसिव कलर स्कीम और ग्राफिक्स लगाया गया है।
जिक्सर एसपी और जिक्सर एसएफ एसपी, दोनों ही बाइक रियर डिस्क ब्रेक ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी। इसके अलावा मरून कलर की सीट और क्लियर लेंस एलईडी टेल लाइट लगाया गया है। दोनों ही बाइक मैट फिबरॉइन ग्रे और ग्लास स्पार्कल ब्लैक कलर स्कीम में उपलब्ध होगी।
सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा, 'जिक्सर और जिक्सर एसएफ के स्पेशल एडिशन वेरिएंट को लॉन्च करके हमें काफी खुशी हो रही है। जिक्सर हमारा सफल प्रोडक्ट है जिसे इसकी परफॉरमेंस और स्पोर्टी स्टाइल के लिए काफी पसंद किया जाता है। ये बाइक भारतीय युवाओं को पसंद आएगी।
ऑटो एनडीटीवी के अनुसार, बाइक के स्पेशल एडिशन के इंजन में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। दोनों ही बाइक में 155 सीसी, सिंगल-सिलिंडर इंजन लगा है जो 14.6 बीएचपी का पावर और 14Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। सस्पेंशन सेटअप की बात करें तो बाइक में फ्रंट टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर मोनोशॉक लगाया गया है। सुजुकी इंडिया ने ऐलान किया कि जिक्सर एसएफ-एफआइ फ्यूल वेरिएंट जो फरवरी 2016 में पेश किया गया था वो मोटोजीपी एडिशन कलर में अब उपलब्ध होगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top