Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सुजुकी इंडिया ने लॉन्च किया रेट्रो लुक में स्पेशल एडिशन स्कूटर

मैनेजिंग डायरेक्टर सातोशी ने कहा कि सुजुकी एक्सेस125 स्पेशल एडिशन में कॉस्मेटिक फीचर्स है।

सुजुकी इंडिया ने लॉन्च किया रेट्रो लुक में स्पेशल एडिशन स्कूटर
नई दिल्ली. सुजुकी मोटर इंडिया ने स्पेशल एडिशन स्कूटर लॉन्च किया है। जिसकी दिल्ली के एक्स शोरूम में कीमत 55,589 रु. है। इस स्कूटर में कोई मशीनरी बदलाव नहीं किए गए है। इसे आकर्षित रेट्रो लुक दिया है।
सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर सातोशी उचीडा ने कहा कि सुजुकी एक्सेस125 स्पेशल एडिशन में कॉस्मेटिक फीचर्स है। एक्सेस 15 मॉडलो में से एक सफल मॉडल रहा है। उन्होंने कहा कि एक्सेस125 स्पेशल एडिशन स्टाइलिश स्कूटर है। जो रेट्रो यानी पहले के समय की याद दिलाएगा।
auto.ndtv के अनुसार, स्पेशल एडिशन में रियर शीशे को राउंड शेप दी है और मेहरून कलर की लैदर सीट कवर है। बैज और भूरे रंग का पायदान है। इसके अलावा एनालॉग डिजिडल क्लस्टर, सेल्फ स्टार्ट, वन प्रेस लॉक सिस्टम, सीट स्टोरेज और मोबाइल चार्जिंग पॉइंट भी दिया गया है।
एक्सेस125 में 124सीसी सिंगल सैलेंडर एयर कूल इंजन है। जो 8.58बीएचपी की पावर और 10.2एनएम टार्क देता है। एक्सेस125 डुअल ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक में उपलब्ध है। कंपनी ने दावा किया है कि इसकी फ्यूल क्षमता 64 किलोमीटर प्रति लीटर होगी। ये होंडा एक्टिव125 और वेस्पा वीएक्स को टक्कर देने के लिए तैयार है। सुजुकी एक्सेस125 स्पेशल एडिशन ड्रम ब्रेक की कीमत 55,589 है। और डिस्क ब्रेक की कीमत 58,900 रु. है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top