Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा के कीर्ति आजाद थाम सकते हैं कांग्रेस का दामन, राहुल गांधी की तारीफ में कही ये बड़ी बात

भारतीय जनता पार्टी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

भाजपा के कीर्ति आजाद थाम सकते हैं कांग्रेस का दामन, राहुल गांधी की तारीफ में कही ये बड़ी बात
X

भारतीय जनता पार्टी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। कीर्ति आजाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण की तारीफ की और कहा की वह प्रश्न उठा रहे हैं।

कीर्ति आजाद ने समाचार एजेंसी एएनाआई से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने अविश्वास प्रस्ताव पर संसद में अच्छा भाषण दिया था और हाल ही में महत्वपूर्ण प्रश्न उठा रहे हैं।

मुझे नहीं लगता कि अच्छे काम के लिए सराहना करना पार्टी लाइनों का उल्लंघन करना है। उन्होंने कहा कि मैं विपक्षी दलों के लोगों के साथ अच्छी शर्तों पर हूं।

यह भी पढ़ें- Shopian Firing Case: मेजर आदित्य को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, 21 अगस्त तक बढ़ाई अंतरिम सुरक्षा

गौरतलब है कि कीर्ति आजाद के पिता स्वर्गीय भागवत झा आजाद कांग्रेस पार्टी में रहते हुए बिहार के सीएम रह चुके हैं। एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में कीर्ति आजाद ने कहा कि वो किसी राष्ट्रीय पार्टी से ही 2019 का लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे।

आपको बता दें कि 2019 में होने वाले चुवान में कुछ ही समय बचा है। राजनीतिक पार्टियों ने 2019 की तैयारी अभी से शुरू कर दी है। चुनाव से पहले भाजपा के बागी नेता कीर्ति आजाद भारतीय जनता पार्टी का झटका देने जा रहे हैं। कीर्ति आजाद को लेकर चर्चा जोरों पर है कि वे जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story