Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हिंदुत्व का पाठ प्रधानमंत्री को राहुल गांधी से सीखने की जरुरत नहीं है : सुषमा स्वराज

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह किस तरह के हिंदू हैं। इस पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी को राहुल गांधी से हिंदू कैसे हुआ जाता है यह सीखने की जरूरत नहीं है।

हिंदुत्व का पाठ प्रधानमंत्री को राहुल गांधी से सीखने की जरुरत नहीं है : सुषमा स्वराज

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह किस तरह के हिंदू हैं। इस पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी को राहुल गांधी से हिंदू कैसे हुआ जाता है यह सीखने की जरूरत नहीं है। या पीएम मोदी को राहुल गांधी से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है। सुषमा स्वराज ने आगे कहा कि हाल ही में राहुल गांधी जनेऊधारी ब्राह्मण बने थे। हमें नहीं पता था कि जनेऊधारी ब्राह्मण के ज्ञान में इतनी वृद्धि हो जाएगी कि वह हिंदू होने का मतलब समझाने लगेंगे। भगवान न करे ऐसा दिन आए कि हमें राहुल गांधी से हिंदू होने का मतलब सीखना पड़े।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने कहा था कि हिंदू धर्म का सार क्या है? गीता क्या कहती है? यही कि ज्ञान सभी के पास है। ज्ञान हर जगह है। हर प्राणी के पास ज्ञान है। सबके पास ज्ञान है लेकिन पीएम मोदी किसी की सुनते है नहीं। हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं कि वह हिंदू हैं लेकिन वह हिंदू धर्म को ही नहीं जानते। वह किस तरह के हिंदू हैं? आपको बता दें कि राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए 200 सीटों पर मतदान होना है।

Share it
Top