Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एयरपोर्ट पर बेटे के शव के साथ फंसी थी मां, सुषमा स्वराज ने की मदद

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक बार फिर विदेश में बसे भारतीय की मदद की। सुषमा स्वराज एक भारतीय महिला की उसके बेटे का शव लाने में मदद की।

एयरपोर्ट पर बेटे के शव के साथ फंसी थी मां, सुषमा स्वराज ने की मदद

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक बार फिर विदेश में बसे भारतीय की मदद की। सुषमा स्वराज एक भारतीय महिला की उसके बेटे का शव लाने में मदद की। यह महिला अपने बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया से भारत आ रही थी, लेकिन कुआलालंपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर अचानक उसके बेटे की मौत हो गई। एक नेटिजेन ने ट्वीट के जरिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को इस घटना के बारे में अवगत कराया।

इसे भी पढ़ेंः Gallup International Survey: ट्रंप-शी चिनफिंग को पछाड़ पीएम मोदी बने दुनिया के तीसरे सबसे लोकप्रिय नेता

ट्वीट के बाद सुषमा ने कुआलालंपुर स्थित भारतीय उच्चायोग के जरिए मदद का आश्वासन दिया और कहा कि शव सरकार के खर्चे पर भारत लाया जाएगा। सुषमा ने बाद में ट्वीट किया, ‘‘भारतीय उच्चायोग के अधिकारी मां और उसके बेटे के शव के साथ मलेशिया से चेन्नई आ रहे हैं। शोक संपतप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।’’

नाइजीरिया से भी छुड़ाए

बता दें कि पिछले काफी दिनों से नाइजीरियाई अधिकारियों की हिरासत में फंसे चार भारतीयों को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की मदद से छुड़ा लिया गया। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शुक्रवार को कहा कि नाइजीरिया अधिकारियों की हिरासत में रहे चार भारतीयों को वहां के भारतीय उच्चायुक्त के दखल के बाद रिहा कर दिया गया। इन चार में से दो भारतीय नागरिकों ने ट्विटर के जरिए सुषमा से अपनी रिहाई की अपील की थी।

Next Story
Top