Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पासपोर्ट विवाद: सुषमा के समर्थन में उतरे गडकरी, ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

हिन्दू-मुस्लिम दंपत्ति को पासपोर्ट देने के मामले में विवाद के बाद अब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बचाव में उतरे नितिन गडकरी।

पासपोर्ट विवाद: सुषमा के समर्थन में उतरे गडकरी, ट्रोल करने वालों को दिया जवाब
X

लखनऊ में हिन्दू-मुस्लिम दंपत्ति को पासपोर्ट देने के मामले में विवाद के बाद मंगलवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का बचाव किया है।

गडकरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। जब यह निर्णय लिया गया तब सुषमा जी देश में मौजूद नहीं थीं। इसलिए इस मामले का उनके साथ कोई संबंध नहीं है और निर्णय गलत नहीं है।'

आपको बता दें कि लखनऊ की तन्वी सेठ और अनस को कथित रुप से शादी करने के बाद पासपोर्ट देने से इनकार कर दिया गया था।

इसके बाद हिंदू-मुस्लिम दंपत्ति को पासपोर्ट नहीं देने के कथित आरोपों के बाद एक पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्रा का ट्रांसफर कर दिया गया था।

इसे भी पढ़ें- एंटी नक्सल ऑपरेशन DIG ने UN रिपोर्ट को बताया गलत, कहा- पिछले 4 सालों में बच्चों पर नहीं पड़ा नक्सलियों का ज्यादा प्रभाव

इसके बाद विदेश मंत्री पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया गया था। लोगों ने हिन्दू-मुस्लिम पत्नी-पति के पासपोर्ट विवाद में फंसे अधिकारी विकास मिश्रा के लिए इंसाफ की मांग करते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ट्विटर पर काफी ट्रोल किया था।

इसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, महबूबा मुफ्ती और राजनाथ सिंह समेत कई लोगों सुषमा स्वराज के समर्थन में आ गए थे। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि इस तरह के मामलों के लिए सुषमा जी को जिम्मेदार ठहराना गलत हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story