Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ट्रैफिक सिपाही ने की सुषमा स्वराज को किडनी की पेशकश

बता दें कि 16 नवंबर को सुषमा स्वराज की किडनी फेल हो गई थी।

ट्रैफिक सिपाही ने की सुषमा स्वराज को किडनी की पेशकश
भोपाल. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज इस वक्त किडनी फेल होने की वजह से एम्स में भर्ती हैं, वह इस वक्त वहां डायलासिस पर हैं। सुषमा वैसे तो अपने काम के लिए जानी जाती हैं। शायद उनका काम ही है जिसकी वजह से उनकी मदद के लिए भोपाल का यह ट्रैफिक पुलिस आगे आया है।
बता दें कि शहर के ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल गौरव सिंह डांगी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को अपनी किडनी देना चाहते हैं। उन्होंने सुषमा स्वराज को ट्वीट कर किडनी देने की पेशकश की है और उस पर अपना ब्लड ग्रुप O+ बताया है। पिछले कई महीनों से अस्वस्थ चल रहीं विदेशी मंत्री की किडनी फेल हो गई है। खुद सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इलाज के लिए वे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं।
तो वही दूसरी तरफ स्वराज ने बुधवार को ट्वीट किया, 'दोस्तों मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में आप सभी को जानकारी देना चाहती हूं। अभी मैं डायलिसिस पर हूं। किडनी प्रत्यारोपण के लिए मेरी जांच हो रही है। भगवान कृष्ण मेरी रक्षा करेंगे। स्वराज ने बुधवार को ट्वीट किया कि दोस्तों मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में आप सभी को जानकारी देना चाहती हूं। अभी मैं डायलिसिस पर हूं। किडनी प्रत्यारोपण के लिए मेरी जांच हो रही है। भगवान कृष्ण मेरी रक्षा करेंगे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top