Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाक मीडिया में छाए केजरीवाल, वजह दिला देगा आपको गुस्सा!

केजरीवाल के वीडियो को पाकिस्तानी मीडिया में जमकर चलाया जा रहा है

पाक मीडिया में छाए केजरीवाल, वजह दिला देगा आपको गुस्सा!
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आलोचक माने जाने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक्स की तारीफ करते हुए उन्हें सलाम किया। इसके साथ ही केजरीवाल ने पाकिस्तान के फैलाए जा रहे इस झूठ को भी बेनकाब करने करने की अपील की है जिसमें वह दावा कर रहा है कि भारत की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक नहीं किए गए। इस वीडियो को पाकिस्तानी मीडिया में जमकर चलाया जा रहा है और केजरीवाल को पाक मीडिया हीरो की तरह पेश कर रहा है।

बीते दिन अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर कहा, “हमारी सेना ने पिछले हफ्ते वीरता दिखाते हुए उरी हमले में 19 सैनिकों की शहादत का बदला लिया। प्रधानमंत्री के साथ मेरे 100 से ज्यादा मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं, लेकिन उन्होंने जो इच्छाशक्ति दिखायी है, मैं उन्हें सलाम करता हूं। लेकिन पाकिस्तान इंटरनेशनल मीडिया में भारत की साख बिगाड़ने के लिए प्रोपोगैंडा फैला रहा है वह पत्रकारों को सीमा पर लाकर ये कह रहा है कि यहां कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की गई है। मैं चाहूंगा की पीएम मोदी इस झूठ को बेनकाब करें।”

सर्जिकल स्ट्राइक्स के बाद अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में कहा था कि ये समय केंद्र सरकार के साथ खड़ा होने का है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बीच के मतभेदों को बाद में दूर किया जा सकता है। उन्होंने दावा किया कि हमले के बाद पाकिस्तान ‘काफी गुस्से में’ है और वो अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर भारत के खिलाफ नापाक अभियान चला रहा है और इसका मुकाबला करना होगा।

एबीपी की रिपोर्ट के मुताबिक, केजरीवाल ने कहा कि “पाकिस्तान गंदी राजनीति का सहारा ले रहा है। पिछले दो दिनों से वो अंतर्राष्ट्रीय संवाददाताओं को सीमा पर ले जाकर यह दिखाने का प्रयास कर रहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक्स कभी हुए ही नहीं।” उन्होंने कहा कि दो दिन पहले संयुक्त राष्ट्र ने बयान दिया कि सीमा पर ऐसी कोई गतिविधि नहीं हुई, जिसे देखकर उनका खून खौलने लगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top