Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Surgical Strike Video: कुमार विश्वास का केजरीवाल पर हमला, कहा- तुम जैसे रोज आएंगे-जाएंगे

कुमार विश्वास ने भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर अपनी ही पार्टी के नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि तुम्हारे जैसे नेता रोज आएंगे-जाएंगे लेकिन देश था, है और हमेशा रहेगा।

Surgical Strike Video: कुमार विश्वास का केजरीवाल पर हमला, कहा- तुम जैसे रोज आएंगे-जाएंगे
X

आम आदमी पार्टी के बागी नेता कुमार विश्वास ने भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर अपनी ही पार्टी के नेताओं पर तंज कसा है।

कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल पर हमला करते हुए लिखा कि, 3 में से जिस 1 मुद्दे पर देश की सेना के पक्ष में होने पर मुझे “तथाकथित राजनैतिक नुक़सान” पहुचायाँ गया था।

आज उसी शौर्यगाथा #SurgicalStrike के प्रमाणचिह्न देखकर उन अखंड-पांखडियों को मुझसे नहीं तो खुद से तो माफ़ी माँगनी ही चाहिए जो हमारे लिए जीवन दें उनके लिए कुछ भी क़ुर्बान।

ये भी पढ़ेःमुंबई घाटकोपर के पास यूपी सरकार का चार्टर्ड प्लेन क्रैश, पांच लोगों की मौत

विश्वास ने अपने अगले ट्वीट के जरिए सेना पर राजनीति नहीं करने देने की धमकी देते हुए कहा कि मैं सेना के खिलाफ राजनीति नहीं करने दूंगा। कुमार विश्वास ने लिखा कि आतंक से लड रही सेना के ख़िलाफ़ राजनीति नहीं करने दूँगा।

यह सुनकर,आत्मा का सौदा कर लेने वाले 11 नवपतित गिद्धों को जमा करके बौने सरदार ने मुझसे कहा था कि “तुम मेरे व संगठन के साथ नहीं हो” तो सुनो लंपटेश “देश के साथ था, हूँ, रहूँगा” तुम जैसे रोज़ आएँगे, रोज़ जाएँगे पर देश था, है, रहेगा।

आपको बता दे कि बुधवार रात को सर्जिकल स्ट्राइक का एक वीजियो सामने आया है। दो साल पहले भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान पर हुई इस बड़ी सैन्य कार्यवाही को लेकर विपक्ष ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे।

इनमें से ही एक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करते हुए का था कि, पाकिस्तान सरकार अंतर्राष्ट्रीय पत्रकारों को बस में बिठाकर उस जगह लेकर गई जहां पर सर्जिकल स्ट्राइक करने की बात कही थी।

ये भी पढ़ेःदिल्ली: मुख्य सचिव से मारपीट मामले में सीएम केजरीवाल और सिसोलिया के खिलाफ चार्जशीट में जुड़ेगा नाम, 11 MLA का भी नाम

लेकिन उस जगह पर सर्जिकल स्ट्राइक के कोई सबूत नहीं मिले थे। बता दे अरविंद केजरीवाल के सेना की नीयत पर शंका करने को लेकर कुमार विश्वास ने आपत्ती जताई थी।

आपको बता दे कि साल 2016 में कश्मीर के उड़ी में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान पर सैन्य कार्रवाई की थी। सेना ने 29 सितंबर 2016 को एलओसी पर कर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकी ठिकानों को तबाह किया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story