Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम मोदी को केजरीवाल ने ठोकी सलामी

पीएम मोदी के दो विरोधियों ने सर्जिकल स्ट्राइक पर कहा हम एकजुट हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम मोदी को केजरीवाल ने ठोकी सलामी
X
नई दिल्ली. सर्जिकल स्ट्राइक ऑपरेशन के बाद से ही देश के सभी नेता इस ऑपरेशन को जमकर समर्थन कर रहे हैं। जहां एक तरफ केंद्र सरकार की जमकर तारीफ हो रही है तो वही दूसरी तरफ विपक्ष नेता और राज्यों के सीएम भी पीएम मोदी के इस फैसले का खुलकर समर्थन कर रहे हैं। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों ने ही सर्जिकल स्ट्राइक पर कहा कि देश एकजुट है।
एएनआइ की न्यूज के मुताबिक दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने सर्जिकल हमले पर एक वीडियो संदेश जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को सैल्यूट करता हूं. अब पाकिस्तान बौखला गया है। इंटरनेशनल मीडिया में झूठ फैला रहा है पाकिस्तान। अरविंद केजरीवाल ने पीएम से अपील की है कि जैसे जमीन पर पाकिस्तान को जवाब दिया ऐसे ही पाकिस्तान के इस प्रोपोगेंडा का जवाब दें. हम प्रधानमंत्री के साथ हैं।
तो वही दूसरी तरफ केजरीवाल ने बीबीसी, न्यूयॉर्क टाइम्स का नाम लेते हुए भी कहा कि वे कह रहे हैं कि क्या वाकई सर्जिकल स्ट्राइक हुए। केजरीवाल ने एक विदेशी चैनल का नाम लेकर कहा कि उस पर उन्होंने रिपोर्ट देखी जिसमें पाकिस्तान की ओर से अंतरराष्ट्रीय पत्रकारों को एलओसी पर ले जाने संबंधी रिपोर्ट देखी। केजरीवाल ने कहा कि ये देखकर खून खौल उठा।
तो वही दूसरी तरफ बिहार सीएम नीतीश कुमार पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकी ठिकानों पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के लिए केंद्र सरकार और भारतीय सेना के बहादुर जवानों को बधाई दी है। गुरुवार को मुख्यमंत्री ने सोशल नेटवर्किंग साईट ट्विटर पर लिखा कि आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई का पूरजोर समर्थन करते हैं। हमें भारतीय सेना पर गर्व है। हम उनके शौर्य और पराक्रम का समर्थन करते हैं। इस बीत केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री से बात करके उनको ताजा ऑपरेशन के बारे में बताया।
आगे की स्लाइड्स में देखिए, केजरीवाल को वो संदेश

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story