Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुपरस्टार रजनीकांत बोले, तमिलनाडु को एक नेता की जरूरत है, इसलिए अब मैं आऊंगा

सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को राजनीति में आने की घोषणा के बाद पहली बार अपने समर्थकों को संबोधित किया।

सुपरस्टार रजनीकांत बोले, तमिलनाडु को एक नेता की जरूरत है, इसलिए अब मैं आऊंगा
X

तमिलनाडु की राजनीति एक नई करवट ले रही है। दशकों के बाद दो सुपर स्टार दक्षिण भारत की राजनीति में आ गए हैं। सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को राजनीति में आने की घोषणा के बाद पहली बार अपने समर्थकों को संबोधित किया।

रजनीकांत ने चेन्नई में डॉ. एनजीआर एजुकेशनल और रिसर्च इंस्टीट्यूट में फिल्म इंडस्ट्री में अपने वरिष्ठ एमजी रामचंद्रन की मूर्ति का अनावरण भी किया। उन्होंने कहा कि जयललिता नहीं रहीं और करुणानिधि बीमार हैं। तमिलनाडु को एक नेता की जरूरत है। मैं आऊंगा और उस खाली स्थान को पूर्ण करूंगा।

वहीं उन्होंने कहा कि मुझे पता है राजनीति में सफर आसान नहीं है। यह संघर्षों और बाधाओं के माध्यम से एक यात्रा है, लेकिन मैं वैसा ही शासन को दे सकता हूं जो उन्होंने (एमजीआर) आम लोगों को दिया। मेरा विश्वास है कि मैं भी ऐसा कर सकता हूं।

ये भी पढ़ें- आज होगा त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री का नाम तय, BJP की सहयोगी IPFT ने मांगे सम्मानजनक पद

रजनीकांत ने चेन्नई में डॉक्टर एमजीआर एजुकेशनल और रिसर्च इंस्टीट्यूट में फिल्म इंडस्ट्री में अपने वरिष्ठ एमजी रामचंद्रन की मूर्ति का अनावरण भी किया। रजनीकांत ने तमिलनाडु के सत्ताधारी नेताओं पर भी जमकर निशाना साधा।

उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार और नेता पूछते हैं कि क्यों अभिनेता अपना मेकअप उतारकर राजनीति को अपना पेशा बना रहे हैं। मैं 67 वर्षीय हूं, आपने (सरकार) काम नहीं किया इसलिए मैं राजनीति में आया हूं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story