Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुप्रीम कोर्ट ने सुहैब इलियासी की अपील सुनने से किया इनकार, दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने को कहा

सुप्रीम कोर्ट ने आज सुहैब इलियासी की अपील को सुनने से इनकार कर दिया और उसे दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने के लिए कहा है।

सुप्रीम कोर्ट ने सुहैब इलियासी की अपील सुनने से किया इनकार, दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने को कहा
X

सुप्रीम कोर्ट ने आज सुहैब इलियासी की अपील को सुनने से इनकार कर दिया और उसे दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने के लिए कहा है। अपनी पत्नी की हत्या से कनेक्शन के संबंध में पूर्व टीवी एंकर सुहैब इलियासी ने अपनी सजा निलंबित करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

ये भी पढ़ें- ISI की जासूस माधुरी गुप्ता को दिल्ली हाईकोर्ट से मिली जमानत, सितंबर में होगी अगली सुनवाई

The Supreme Court today refused to hear Suhaib Ilyasi's appeal and asked him to knock the doors of the Delhi High Court. Former TV Anchor Suhaib Ilyasi had moved the Supreme Court seeking suspension of his jail sentence, in connection with his wife's murder. (file pic) pic.twitter.com/BUpqQ8KbtF

— ANI (@ANI) May 31, 2018

बता दें कि 10 जनवरी 2000 को रात 11.15 बजे इलियासी ने अपने घर में तैनात दो सुरक्षाकर्मियों को बुलाया और उनसे कहा कि उनकी पत्नी ने आत्महत्या की कोशिश की है और उनसे एंबुलेंस के लिए कॉल करने के लिए कहा। पुलिसकर्मी वहां पर इसलिए थे क्योंकि इलियासी ने दावा किया था कि उन्हें अपने शो के कारण अंडरवर्ल्ड से मौत की धमकी मिल थी।

ये भी पढ़ें- गुजरात: सरनेम में 'सिंह' लगाया तो चार लोगों ने जबरन मुंडवाई मूंछें, एक आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद अंजू को पास के नर्सिंग होम में ले जाया गया और फिर दिल्ली के एम्स ले जाया गया जहां आधे रास्ते में ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था28 मार्च 2000 को पुलिस ने दहेज हत्या के तहत सुहैब को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने जांच में पाया ता कि सुहैब की पत्नी अंजू इलियासी के बीच अक्सर झगड़ा होता था। वारदात के बाद अपने गुनाह पर पर्दा डालने के लिए उसकी दोस्त कोफोन करके बताया कि अंजू ने सुइसाइड कर लिया है। अंजू के परिवारवालों ने सुहैब पर हत्या का आरोप लगाया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story