Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी को सुप्रीम कोर्ट ने किया तलब, ये है वजह

फिल्म ''कोचडियायन'' के अधिकार बेचने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता को तलब किया है। सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान यह पूछा की ब्यूरो विज्ञापन प्राइवेट लिमिटेड को पैसे का भुगतान अभी तक क्यों नहीं किया। और यह भी पूछा की पैसे का भुगतान कब तक किया जायेगा। मामला क्या है दरअसल मामला फ़रवरी 2016 का है जिसमे सुप्रीम कोर्ट ने रजनीकांत की पत्नी लता को बारह हफ्ते के भीतर एक निजी कम्पनी को ६.

सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी को सुप्रीम कोर्ट ने किया तलब, ये है वजह
X

फिल्म 'कोचडियायन' के अधिकार बेचने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत को तलब किया है। सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान यह पूछा की ब्यूरो विज्ञापन प्राइवेट लिमिटेड को पैसे का भुगतान अभी तक क्यों नहीं किया। और यह भी पूछा की पैसे का भुगतान कब तक किया जायेगा।

इसे भी पढ़े -मुंबई में भारी बारिश ने रोकी रफ्तार, कई जगह भरा पानी, अलर्ट जारी

मामला क्या है
दरअसल मामला फ़रवरी 2016 का है जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने रजनीकांत की पत्नी लता को बारह हफ्ते के भीतर एक निजी कम्पनी को 6.20 करोड़ का भुगतान करने का आदेश दिया था। यह भुगतान फिल्म 'कोचडियायन' के अधिकारों को बेचने के संदर्भ में था।
2016 में विज्ञापन ब्यूरो ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की थी जिसमे यह बताया गया की फिल्म 'कोचडियायन' की निर्माण के समय 10 करोड़ का लोन लिया गया था।
लोन का भुगतान अभी तक नहीं किया गया है और जहा तक बात फिल्म के अधिकारों की है तो जो अधिकार हमारी कंपनी को मिलने चाहिए थे वह एरोज इंटरनेशनल को बेच दिया गया।
जस्टिस रंजन गोगोई और आर बानुमाथी की खंडपीठ ने यह स्पष्ट किया की मीडियाऑन ग्लोबल एंटरटेनमेंट लिमिटेड बकाया पैसे एड-ब्यूरो विज्ञापन प्राइवेट लिमिटेड को तीन महीने के भीतर नहीं करता है तो यह भुगतान रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत को करना पड़ेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story