Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Road Rage Case : नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें बढ़ीं, सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

30 साल पूराने 1988 रोडरेज केस में कांग्रेस पंजाब सरकार के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को रोडरेज केस में अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

Road Rage Case : नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें बढ़ीं, सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित
X

30 साल पुराने 1988 रोडरेज केस में कांग्रेस पंजाब सरकार के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को रोडरेज केस में अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

एएनआई के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब सरकार के मंत्री सिद्धू द्वारा दायर की गई अपील पर अपना फैसला सुरक्षित रखा है। बता दें कि इस मामले में पटियाला कोर्ट से नवजोत सिंह सिद्धू को दोषी करार दिया था। जिसके बाद उन्होंने 3 साल की सजा सुनाई गई थी।

बीती 12 अप्रैल से सुप्रीम कोर्ट नवजोत सिंह सिद्धू के 1988 के रोडरेज केस की लगातार सुनवाई कर रहा है। मामले पर अन्तिम सुनवाई शुरु कर दी है। जिस पर जल्द ही फैसला आने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें - ATM Cash संकट: आरबीआई ने बताया क्यों बढ़ी कैश की किल्लत, ये हैं 10 वजह

सिद्धू ने सु्प्रीम कोर्ट में दिया बयान

बीते मंगलवार को सिद्धू ने सुनवाई के दौरान कोर्ट से कहा कि सड़क पर मारपीट मामले में उन्हें तीन साल की कैद की सजा सुनाने वाले पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट का निष्कर्ष धारणा पर आधारित है न कि मेडकिल सबूतों पर। उन्होंने कहा कि मेडिकल सबूतों में खामियां हैं और अभियोजन पक्ष ने लोअर कोर्ट में अलग अलग बयान दिए थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story