Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रयान स्कूल मामला: सुप्रीम कोर्ट का नोटिस जारी, रद्द हो सकती है सदस्यता!

गुरूग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

रयान स्कूल मामला: सुप्रीम कोर्ट का नोटिस जारी, रद्द हो सकती है सदस्यता!

गुरूग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस मामले को ले कर शुक्रवार को हरियाणा हाईकोर्ट से रयान स्कूल के तीन ट्रस्टियों को मिली अग्रिम जमानत के खिलाफ याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने ट्रस्टियों को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।

वकील सुशील टेकरीवाल ने कोर्ट से कहा कि इस मामले की जॉच चल रही है अैसे में आरोपीयों को जमानत दिए जाने पर जांच प्रभावित हो सकती है और मौके पर से सबूत समाप्त किये जाने की संभावना है सुप्रीम कोर्ट इस केस की सुनवाई 30 अक्टूबर को करेगा और तय करेगा कि अग्रिम जमानत रद्द की जाए या नहीं।

ये भी पढ़ेंःअगर पापा बरी होते तो सत्संग करते, दोषी बताए गए तो दंगा: हनीप्रीत

जांच दल का मानना सबूतों से छेड़छाड़ की गई,जहां बच्चा मृत पाया गया था, वहां घटनास्थल से खून के धब्बों को मिटाने का प्रयास किया गया। पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं जिसमें बच्चे की स्‍कूल के टॉयलेट में क्रूरता साथ गला रेतकर हत्‍या कर दी गई थी।

पुलिस के अनुसार फुटेज में बच्चे को बाथरूम में जाते हुए साफ तौर से देखा जा सकता है। इसके कुछ देर बाद बस कंडक्टर अशोक बाथरूम जाता है और कुछ मिनटों के बाद खून से लथपथ बच्चे को घिसटते हुए बाथरूम से बाहर आता दिखाई देर रहा है।

ये भी पढ़ेंःआरूषि हत्याकांड: इन तीन में से कोई एक हो सकता है आरुषि का हत्यारा!

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि सात वर्षीय प्रद्युम्‍न की मौत कुछ क्षणों में बड़ी मात्रा में खून बहने के कारण हो गई थी। अशोक ने बताया है कि उसने बच्‍चे को यौन शोषण करने की कोशिश की थी, इसका विरोध करने पर उसने प्रद्युम्‍न ठाकुर की हत्‍या कर दी थी।

Share it
Top