Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लालू की सुनवाई से पहले ED ने मीसा के खिलाफ भेजी एक और चार्जशीट

भारतीय प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॅान्ड्रिंग केस में मीसा भारती और उनके पति के खिलाफ एक और सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर कर दी है

लालू की सुनवाई से पहले  ED ने मीसा के खिलाफ भेजी एक और चार्जशीट

लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं मनी लॅान्ड्रिंग केस के चलते आरजेडी प्रमुख लालू यादव का परिवार मुसीबतों से घिरता जा रहा है।

भारतीय प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॅान्ड्रिंग केस में मीसा भारती और उनके पति के खिलाफ एक और सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर कर दी है मीसा भारती, लालू यादव की बेटी हैं।

यह भी पढ़ें - अमेरिका में जारी है 'बॉम्ब साइक्लोन' का कहर, 15 लोगों की मौत, संकट में 80 हजार परिवार

जांच एजेंसी ने इसके पहले चारा घोटाला से जुड़े देवघर कोषाघार मामले पर फैसले के एक दिन पहले ही मीसा भारती के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी और अब ED ने पूरक चार्जशीट दायर कर दी है।

गौरतलब है कि धन शोधन मामले की जांच के संबंध में मीसा भारती और उनके पति के खिलाफ जांच एजेंसी ने दिल्ली का एक फार्महाउस कुर्क कर लिया था।

यह भी पढ़ें - आधार की वजह से 80 हजार शिक्षकों पर गिरेगी गाज, जानें पूरा मामला

केंद्रीय जांच एजेंसी ने कहना है कि यह फार्महाउस मीसा और उनके पति शैलेश कुमार का है और यह मिस मिशेल पैकर्स एंड प्रिंटर्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर है।

ED ने आरोप लगाते हुए कहा था कि यह फार्म हाउस साल 2008-09 में धन शोधन में शामिल 1.2 करोड़ रुपये का इस्तेमाल कर खरीदा गया था।

Next Story
Share it
Top