Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम के समर्थन में उतरे रजनीकांत कहा- गठबंधन करने वाले 10 लोगों की तुलना में मोदी ज्यादा मजबूत

सुपरस्टार रजनीकांत ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए कहा कि वह उनके खिलाफ गठबंधन करने वाले 10 लोगों की तुलना में ज्यादा मजबूत हैं।

पीएम के समर्थन में उतरे रजनीकांत कहा- गठबंधन करने वाले 10 लोगों की तुलना में मोदी ज्यादा मजबूत

सुपरस्टार रजनीकांत ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए कहा कि वह उनके खिलाफ गठबंधन करने वाले 10 लोगों की तुलना में ज्यादा मजबूत हैं। रजनीकांत की यह टिप्पणी ऐसे वक्त आयी है जब विपक्षी दल 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए मोदी सरकार के खिलाफ बड़ा गठबंधन करने के प्रयास में है।

विपक्षी दलों के गठबंधन की संभावना को लेकर सवाल पूछे जाने पर रजनीकांत ने संवाददाताओं से कहा कि एक आदमी के खिलाफ जब 10 लोग आते हैं तो मजबूत कौन है? वे 10 लोग या वह व्यक्ति, जिसके खिलाफ वे गठबंधन कर रहे हैं। अगर 10 लोग एक व्यक्ति के खिलाफ जंग छेड़ेंगे तो कौन मजबूत है?

इसे भी पढ़ें- नेशनल हेराल्ड केस: राहुल-सोनिया के खिलाफ आयकर मामले में सुप्रीम कोर्ट 4 दिसंबर को करेगा सुनवाई

क्या भाजपा इतनी 'खतरनाक' पार्टी है कि उसके खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर गठबंधन की जरूरत है, इस बारे में सवाल पूछे जाने पर रजनीकांत ने सोमवार को कहा था अगर उन्हें (विपक्षी दल) यह लगता है तो हो सकता है कि उनके लिए वाकई यह सच हो।

जब रजनीकांत से पूछा गया कि क्या वह भाजपा के साथ समझौता करेंगे। इस पर उन्होंने कहा कि इस पर बाद में फैसला होगा। अभिनेता पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वह राजनीतिक पारी का आगाज करेंगे और अगले विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। फिलहाल, उन्होंने पार्टी का गठन नहीं किया है।

Next Story
Share it
Top