Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हनीप्रीत की राजदार सुखदीप कौर ने किए ये 5 बड़े खुलासे

सुखदीप कौर ने हनीप्रीत इंसा को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं।

हनीप्रीत की राजदार सुखदीप कौर ने किए ये 5 बड़े खुलासे
X

डेरा प्रमुख राम रहीम के ड्राइवर इकबाल सिंह की पत्नी सुखदीप कौर ने हनीप्रीत इंसा को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। सुखदीप ने का परिवार राम रहीम का सबसे करीबी माना जाता है।

डेरा प्रेम के कारण यह परिवार 10 साल पहले अपना गांव छोड़कर सिरसा में जा कर बस गया था। हनीप्रीत की मदद करने वाली सुखदीप कौर को पुलिस ने जीरकपुर से गिरफ्तार किया है।

सुखदीप कौर ने पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे किया हैं, उन्होंने कहा कि हनीप्रीत की हैसियत डेरे में नंबर 2 की है और आज भी उसका सिक्का चलता है।

राम रहीम की गिरफ़्तारी के बाद बाद जब हनीप्रीत पुलिस से छुपने के लिए इधर-उधर भाग रही थी, तब उसे पैसे की जरूरत होती थी तो वह डेरे के लोगों को फोन कर उनसे पैसे मंगाती थी।

इसे भी पढ़ें: Exclusive: हनीप्रीत ने सुनाई आपबीती

सुखदीप ने बताया कि हनीप्रीत फोन पर बातें करते वक्त मुझे गाड़ी से उतार देती थी, हनीप्रीत राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद डेरे में लोगों को धमकाया करती थी। गलती करने वालों को प्रताड़ित करती थी।

सुखदीप ने पुलिस को बताया है कि अक्सर हनीप्रीत सिम कार्ड का इस्तेमाल करने के बाद या तो उसे तोड़ देती थी या फिर लापरवाही से उसे फेंक देती थी।

सुखदीप ने बताया कि हनीप्रीत ने का मोबाइल फोन पंजाब के तरनतारन के किसी गांव में है। हनीप्रीत पूछताछ में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रही है।

सुखदीप ही हनीप्रीत की गाड़ी चलाती थी और हनीप्रीत शीशे पर तौलिया रखकर उसे निर्देश देती थी। हनीप्रीत को चप्पे-चप्पे की जानकारी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story