Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इराक: बगदाद में बड़ा आत्‍मघाती हमला, 7 लोगों की मौत, किसी संगठन ने नहीं ली हमले की जिम्मेदारी

उत्तरी बगदाद के एक पार्क में बड़ा आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में कम से कम 7 लोगों के मारे जाने की खबर है और कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इराक: बगदाद में बड़ा आत्‍मघाती हमला, 7 लोगों की मौत, किसी संगठन ने नहीं ली हमले की जिम्मेदारी

उत्तरी बगदाद के एक पार्क में बड़ा आतंकी हमला हुआ है। पार्क में सुसाइड बॉम्बर ने खुद को उड़ा दिया। जिसमें कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग गंभीर रुप से घायल है। घायलों का इलाज सरकार द्वारा करवाया जा रहा है।

इराकी सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि पुलिस और आपात कर्मचारियों ने आत्मघाती हमलावर को पार्क में प्रवेश करते समय रोकने का प्रयास किया।

लेकिन पकड़े जाने से पहले ही उसने विस्फोट कर खुद को उड़ा लिया। यह हमला उत्तरी बगदाद के मुख्यरूप से शिया बहुल जिले शोअला में हुआ। इस हमले में कम से कम 16 लोग घायल हो गए हैं।

उत्तरी बगदाद इराक का सबसे ज्यादा आतंकी प्रभावित क्षेत्र है। जहां से आतंकी घटनाओं की खबरें आती रहती है। यहां हाल ही में आतंकी घटनाओं में इजाफा देखने को मिला है। सुसाइड बॉम्बर द्वारा आत्मघाती हमले बगदाद ने कई बार झेले है।

17 मई से रमजान का पाक महीना शुरू हाने के बाद से बगदाद में यह पहला हमला है। अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर यह जानकारी दी। अ भी तक किसी ने भी इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

Next Story
Top