Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुहैब मर्डर केस: सचिवालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

कांग्रेस का कहना है कि मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यकर्ता सुहैब की हत्या की है।

सुहैब मर्डर केस: सचिवालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले
X

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ता हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर केरल सचिवालय के बाहर विरोध प्रर्दशन कर रहे हैं।

इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए पुलिस के साथ भी संघर्ष किया। पुलिस ने वेकाबू भीड़ पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े।

आपको बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ता सुहैब की दो हफ्ते पहले हत्या कर दी गई थी। कांग्रेस का कहना है कि मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यकर्ता सुहैब की हत्या की है। हालांकि, माकपा ने इस हत्या में अपनी भूमिका से इनकार किया है।

यह भी पढ़ें- J&K: त्राल के पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, एक पुलिसकर्मी घायल-आतंकी की हुई मौत

वहीं कांग्रेस ने माकपा पर तालिबान की तरह हिंसा पर उतरने का आरोप लगाया है। पार्टी के मुताबिक, सुहैब अपने कुछ दोस्तों के साथ सोमवार यानी 12 फरवरी को कन्नूर के पास मत्तनूर में एक भोजनालय के पास इंतजार कर रहा था कि चार शख्स कार में आए और दहशत फैलाने के लिए बम फेंके।

इसके बाद उन्होंने कांग्रेसी कार्यकर्ता पर तलवार से हमला किया। यह घटना रात करीब 10.45 बजे हुई। इस हमले में सुहैब गंभीर रूप से घायल हुआ, जबकि दो अन्य को मामूली चोटें आई थी। सुहैब को पहले पास के अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसने कोझिकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दम तोड़ दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story