Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- ''पद्मावती'' बनाने के पीछे विदेशी ताकतों का हाथ, भंसाली की जांच हो

फिल्म ''पद्मावती'' के विवाद में अब भाजपा के तेज तर्रार सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी कूद पड़े हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी बोले-

फिल्म 'पद्मावती' के विवाद में अब भाजपा के तेज तर्रार सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी कूद पड़े हैं। उन्होंने 'पद्मावती' को लेकर बड़ा बयान दे डाला है। स्वामी ने कहा कि 'पद्मावती' बनाने के पीछे विदेशी ताकतों का हाथ है।

पढ़ें: 'पद्मावती' पर आचार्य धर्मेंद्र का शाह को खत, लिखा- भंसाली का यह कुकर्म अक्षम्य अपराध

उन्होंने सीएनएन-न्यूज18 चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि विदेशी ताकतें ही इस फिल्म के माध्यम से यह जाहिर करना चाहती हैं कि भारत पर मुस्लिमों ने हमला नहीं किया था। स्वामी ने यह भी मांग कि इस मामले में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की भी जांच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम महिला योग टीचर के बचाव में उतरे योग गुरु बाबा रामदेव

भाजपा नेता स्वामी ने कहा है कि फिल्म पद्मावती की फंडिंग दुबई से भी हुई है। इसलिए इसकी बाकायदा जांच भी होनी चाहिए। फिल्मों के जरिए इतिहास से छेड़छाड़ पर निश्चित रूप से रोक लगनी चाहिए। हालांकि उन्होंने अपनी बात साबित करने के लिए कोई सबूत होने से भी इनकार किया।

यह भी पढ़ें: ऑड-ईवन के दौरान डीटीसी की बसों में मुफ्त सफर होने से मेट्रो को मिलेगी राहत

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र और अन्य भाजपा शासित राज्यों में कुछ ज्यादा ही उफान पर है। भाजपा से लेकर कांग्रेस तक ने फिल्म पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:किसानों ने पराली जलाई तो जिम्मेदार अधिकारियों की कटेगी सैलरी : एनजीटी

दीपिका पादुकोण, रनवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने जा रही है। खास बात यह है कि फिल्म के विरोध को देखते हुए कई फिल्म वितरकों ने भी भंसाली का साथ देने से इनकार कर दिया है।

पढ़ें: जेटली ने किया जीएसटी दरों में बदलाव, 18 फीसदी दर की स्लैब में आईं 178 वस्तुएं

Next Story
Share it
Top