Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

DMK विवाद पर सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया बयान, कहा- एम के अलागिरी हत्या करता है और जमीन हड़पता है

भाजपा नेता ने सुब्रमण्यम स्वामी ने डीएमके में हो रही है वर्चस्व की लड़ाई पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बेटों में इर्ष्या होती है, एक अच्छा कर रहा है तो दूसरे को जलन हो जाती है।

DMK विवाद पर सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया बयान, कहा- एम के अलागिरी हत्या करता है और जमीन हड़पता है
X

चेन्नई में डीएमके की आपातकालीन कार्यकारी बैठक जारी है। इस दौरान डीएमक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने कहा कि पार्टी ने नेता खोया है लेकिन मैंने नेता और पिता दोनों खोये हैं।

इस दौरान भाजपा नेता ने सुब्रमण्यम स्वामी ने डीएमके में हो रही है वर्चस्व की लड़ाई पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बेटों में इर्ष्या होती है, एक अच्छा कर रहा है तो दूसरे को जलन हो जाती है।
उन्होंने कहा कि एमके अलागिरी जो है, वो कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं है, वो तो दादा है, जमीन हड़पना, धमकाना, हत्या करना, उसका यही काम है।
सुब्रमण्यम ने कहा कि स्टालिन भी कोई देवता नहीं है, साधु संत नहीं है। लेकिन डीएमके में उसकी बहुत पकड़ है, उन्होंने सारा जीवन अभी तक संगठन बनाने में दिया है।
उन्होंने कहा कि एमके स्टालिन ही पार्टी के लिए पिताजी के साथ मिलकर बैठकों का आयोजन करते थे। पार्टी उनका साथ ही देगी।
आपको बता दें कि करुणानिधि के निधन के बाद पार्टी में अध्यक्ष पद और नेतृत्व को लेकर विवाद जारी है, करुणानिधि के बड़े बेटे एमके अलागिरी ने पार्टी में दावा पेश किया है।
वहीं, एमके स्टालिन पार्टी के लिए शुरू से पूरी तरह से समर्पित रहे है। करुणानिधि की बिमारी के दौरान स्टालिन एक साल से भी ज्यादा समय से पार्टी का कामकाज देख रहे हैं। जबिक अलागिरी को पार्टी नेताओं की आलोचना करने के लिए 2014 में पार्टी से बाहर निकाल दिया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story