Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एयरसेल-मैक्सिस सौदा: स्वामी ने खोले चिदंबरम के बेटे के खाते, पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

कार्ती चिदंबरम ने स्वामी के आरोपों को खारिज करते हुए इसे अपमानजनक बताया।

एयरसेल-मैक्सिस सौदा: स्वामी ने खोले चिदंबरम के बेटे के खाते, पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी
X
नई दिल्ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सुब्रह्मण्यम स्वामी ने आरोप लगाया कि एयरसेल-मैक्सिस सौदे में नौकरशाही पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे को बचा रही है। उन्होंने सभी प्रमाण मिलने के बावजूद कार्रवाई नहीं होने पर हैरानी जताई।
इस मामले पर सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के पुत्र कीर्ति चिदंबरम के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई करने में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) नाकाम रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उनसे इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की है।

खबर के मुताबिक, इसके साथ ही स्वामी ने वित्त मंत्रालय के तीन शीर्ष अधिकारियों पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व वित्त मंत्री द्वारा नियुक्त ये अधिकारी कीर्ति को बचाने में लगे हैं। कहा कि भाजपा सरकार ने कालाधन और घोटाले के खिलाफ तत्काल कदम उठाते हुए एसआईटी का गठन किया था। अभी दो साल का कार्यकाल बाकी है और हमें तुरंत कदम उठाने की जरुरत है। इसी वजह से मामले को सुप्रीम कोर्ट तक लेकर गए हैं।
कार्ती चिदंबरम ने स्वामी के आरोपों को खारिज करते हुए इसे अपमानजनक बताया। कहा कि मेरे बारे में कुछ अपमानजनक दावे किए गए हैं, लेकिन मेरे आईटी दाखिले में सभी संपत्तियों का जिक्र मिलता है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story