Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने केजरीवाल पर किया मानहानि का मुकदमा

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने सुभाष चंद्रा के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाए।

राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने केजरीवाल पर किया मानहानि का मुकदमा
नई दिल्ली. राज्यसभा सांसद और जी न्यूज के मालिक सुभाष चंद्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है। पटियाला हाउस कोर्ट के समक्ष शुक्रवार को इसपर सुनवाई हो सकती है। एस्सेल गु्रप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा की तरफ से वकील विजय अग्रवाल ने याचिका लगाकर कहा कि 11 नवंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया था। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने सुभाष चंद्रा के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाए।
इस केस में केजरीवाल पर आपराधिक मानहानि का आरोप साबित हो जाने और दोषी पाए जाने पर उन्‍हें दो साल तक की सजा हो सकती है। आपराधिक मानहानि के इस केस में यह दलील दी गई है कि केजरीवाल बार-बार अपने बयानों से छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं।
गौर हो कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल में 500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों का चलन बंद किए जाने के बाद अपने बयान में कालेधन के नाम पर देश में एक बड़े 'घोटाले' का आरोप लगाया था। इस दौरान दिल्‍ली के मुख्यमंत्री ने कालेधन के मामले में देश के कई शीर्ष उद्योगपतियों का नाम लिया था, जिसमें अन्‍य के अलावा डा. सुभाष चंद्रा का नाम भी शामिल था।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top