Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नोएडा: सगाई से लौट रहे युवक को सब-इंस्पेक्टर ने मारी गोली, तीन निलंबित

बीती रात को एक उपनिरीक्षक ने तीन साथियों के साथ सगाई से लौट रहे युवक को गोली मार दी।

नोएडा: सगाई से लौट रहे युवक को सब-इंस्पेक्टर ने मारी गोली, तीन निलंबित

थाना फेस-3 क्षेत्र के पर्थला चौकी के पास बीती रात को एक उपनिरीक्षक ने तीन साथियों के साथ सगाई से लौट रहे युवक को गोली मार दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि गांव पर्थला के रहने वाले जितेंद्र यादव, सुनील यादव सहित चार युवक बीती रात को गाजियाबाद के बहरामपुर गांव से एक सगाई से कार से नोएडा लौट रहे थे।
उन्होंने बताया कि पुलिस एवं कार सवार युवकों में आपस में झड़प हो गई। इस झगड़े में दरोगा ने गोली चला दी जो जितेंद्र की गर्दन में लगी।
इस मामले में जितेंद्र के भाई धर्मेंद्र की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आरोपी उपनिरीक्षक विजय दर्शन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ मौजूद दरोगा पंकज तथा सिपाही नरेंद्र एवं संजय को निलंबित कर दिया गया। इनके खिलाफ विभागीय जांच भी की जा रही है। उन्होंने बताया कि यह पुलिस मुठभेड़ का मामला नहीं है।
युवक को गोली लगने की सूचना पाकर केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा घायलों को देखने आज सुबह अस्पताल पहुंचे। उन्होंने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया।
वहीं, सपा के कई नेता भी अस्पताल में पहुंचे हैं। सपा नेताओं का आरोप है कि योगी सरकार के निर्देश पर पुलिस उप्र में फर्जी मुठभेड़ कर रही है।
Share it
Top