Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SSC परीक्षाओं में लगातार धांधली के आरोपों को लेकर संसद पर हल्लाबोल करेंगे छात्र

एसएससी परीक्षाओं में लगातार भारी धांधली, अनियमितता और भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते छात्र आज शनिवार को संसद पर युवा हल्लाबोल प्रदर्शन करेंगे।

SSC परीक्षाओं में लगातार धांधली के आरोपों को लेकर संसद पर हल्लाबोल करेंगे छात्र
X

एसएससी परीक्षाओं में लगातार भारी धांधली, अनियमितता और भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते छात्र आज शनिवार को संसद पर युवा हल्लाबोल प्रदर्शन करेंगे। सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित एसएससी मुख्यालय के बाहर गत 18 दिनों तक पीड़ित छात्रों ने लगातार प्रदर्शन किया है।

ये भी पढ़ें- बच्चियों को अश्लील फोटो दिखाकर छेड़खानी करता था बुजुर्ग, जेल भेजा गया आरोपी

संसद पर प्रदर्शन के लिए देशभर से छात्र दिल्ली आ रहें हैं। इस बारे में युवा-हल्लाबोल की छात्र समिति का कहना है कि इस बार हमारा नारा है- इस बार आर या पार, हम जबरदस्त तरीके से विरोध प्रदर्शन करेंगे।

प्रदर्शन की कामयाबी के लिए समिति ने गत दिनों एक देशव्यापी हेल्पलाईन जारी की थी जिसका भरपूर फायदा हुआ है। देश के दूरदराज क्षेत्रों में बैठ छात्रों को इस हेल्पलाईन से आंदोलन की पल पल की जानकरी दी गई, ससंद पर प्रदर्शन को लेकर भी छात्र पूरी जानकारी ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें- अगले सप्ताह सातवें मॉस्को सम्मेलन में शामिल होंगी रक्षामंत्री सीतारमण

समिति के अनुसार हमारी छोटी सी मांग थी कि जिस चयन संस्थान द्वारा करवाई जा रही परीक्षाओं पर इतने गंभीर सवाल शंका और आरोप हैं, उस एसएससी की सभी परीक्षाओं की स्वतंत्र और समयबद्ध तरीके से सीबीआई जांच हो। लेकिन इन वाजिब मांगों को मानने की बजाए आंदोलन को तोड़ने और कमजोर करने की कोशिशें हुई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story