Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी: हाथ मिलाने के बहाने छात्र नेता की गोली मारकर हत्या

गोरखपुर में एसएसपी आवास के पास छात्र नेता की हत्या, आरोपी फरार ।

यूपी: हाथ मिलाने के बहाने छात्र नेता की गोली मारकर हत्या
X
गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर में एक छात्र नेता की उसी के दोस्तों ने सीने पर गोली मार कर हत्या कर दी है। मरने वाले छात्र नेता का नाम शौरभ बताया जा रहा हैं। घटना पास ही के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। बदमाशों ने गोली मारने से पहले सौरभ से हाथ मिलाया और एक आरोपी ने उसके पैर भी छुए थे। सौरभ कुछ समझ पाता इसके पहले ही बदमाशों ने दनादन चार गोलिया उसके सीने में उतार दी।
बता दें कि यह घटना गोरखपुर में एसएसपी आवास से महज 150 मीटर की दूरी पर हुई हैं। सौरभ के छोटे भाई नीरज ने बताया कि सौरभ और वो दोनों भाई खाना खाने के बाद सड़क किनारे टहल रहे थे तभी सौरभ के पास किसी का फोन आया और वो बात करते-करते सड़क के दूसरी ओर चला गया। कुछ देर बाद उनके पास दो मोटर साइकिल पर सवार चार लोग आए और उनसे हाथ मिलाया।
उनमें से एक बदमाश ने उनके पैर छुए, तभी दूसरे ने उन पर गोलिया दागनी शुरू कर दी। जिसमें चार गोलिया सौरभ के सीने में और एक गोली सिर में लगी। सौरभ के जमीन पर गिरने के बाद भी एक बदमाश उस पर गोलियां दागता रहा जिससे उसने घटना स्थल पर ही दम तोड दिया। घटना स्थल से पुलिस को 9 एम एम पिस्टल के दो जिन्दा कारतूस भी मिले हैं।
सीसीटीवी से मिली फुटेज के आधार पर मृतक के भाई नीरज ने हत्यारों की पहचान कर ली है। आरोपियों के नाम विक्की यादव, विक्की यादव का भाई, सुनील यादव और वैभव सिंह हैं। गोरखपुर एसएसपी राम लाल वर्मा और एसपी सिटी हेमराज मीणा ने कहा कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
मिली जानकारी के मुताबिक, सौरभ उन हत्यारों से पहले से परिचित था। सौरभ इस समय चोरी-चौरा विधान सभा क्षेत्र से चुना लड़ रहे एक कैंडिडैट के प्रचार में व्यस्त थे। वो खुद भी गोरखपुर के सिविल लाइंस वार्ड से पार्षद का चुनाव लड़ने की तैयारी में था। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों की पहचान कर ली है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story