Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''स्टोरीटेल'' अब इंडिया में भी, भारत नौवां देश है जहां कंपनी की सर्विस होगी शुरू

स्टोरीटेल की लॉन्चिंग इंडिया में 27 नवम्बर 2017 को मुंबई में होगी।

योरोप में ऑडियो बुक्स का प्रमुख प्लेटफ़ॉर्म स्टोरीटेल भारत में अपनी सेवाएं शुरू कर रहा है। स्टोरीटेल की स्ट्रीमिंग सर्विस, जिसे कुछ-कुछ ऑडियोबुक्स का नेटफ़्लिक्स संस्करण कहा जा सकता है।

आपको बता दें कि 8 देशों में 5 लाख सब्सक्राइबर्स स्टोरी टेल ऑडियो बुक्स सुनते हैं। भारत नौवां देश है जहां कंपनी की सर्विसेज लॉंच हो रही हैं।

इसके यूज़र्स अपने मोबाईल फ़ोन पर एप डाउनलोड करके के अनलिमिटेड ऑडियोबुक्स सुन सकते हैं। भारतीय भाषाओं पर फ़ोकस करने वाली यह पहली ऑडियोबुक्स सब्सक्रिप्शन सर्विस है।

स्टोरीटेल का लक्ष्य है भारत में ऑडियोबुक्स इंडस्ट्री में हिस्सेदारी करते हुए उसकी ग्रोथ को संचालित करना।

भारत में स्मार्टफ़ोन इस्तेमाल करने वालों की बढ़ती हुई संख्या, दूरदराज़ तक तेज़ रफ़्तार मोबाईल ब्रॉडबैंड की पहुंच और सब्सक्रिप्शन आधारित सर्विसेज़ के लोकप्रिय उभार ने मिलकर वह माहौल तैयार किया है जिसमें लोगों में और अधिक कहानियों तक पहुँचने की ललक बढ़ी है।

भारत में स्टोरीटेल अंग्रेज़ी, हिंदी और मराठी में शुरुआत कर रहा है। लॉंच के समय 500 से अधिक किताबें प्लेटफ़ॉर्म पर होंगी जिनमें मराठी की 230, हिंदी की 115 और अंग्रेज़ी की 60 ऑडियो बुक्स शामिल हैं।

इसके अलावा कुछ चुनिंदा ई-बुक्स भी प्लेटफ़ॉर्म पर होंगी। हमें फ़ख़्र है कि लॉंच के समय ही मराठी में “मृत्यंजय” और हिंदी में “राग दरबारी” जैसे क्लासिक हमारे कैटेलॉग में शामिल हैं।

स्टोरीटेल उतने ही फ़ख़्र से स्टोरीटेल ओरिज़िनल भी लॉंच कर रहा है। स्टोरीटेल ओरिज़िनल ख़ास तौर पर ऑडियोके लिए लिखी गयी 10 एपिसोड की सीरीज़ होती है।

स्टोरीटेल की लॉन्चिंग इंडिया में 27 नवम्बर 2017 को मुंबई में होगी। लॉंच के समय सब्सक्राइबर्स को हिंदी मराठी की 11 ओरिज़िनल सीरीज़ डाउनलोड के लिए उपलब्ध होंगी।

Loading...
Share it
Top