logo
Breaking

राहुल को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने पर सोनिया के संकेत, जल्द होगी ताजपोशी

राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनाने की अटकलों पर जल्दी वराम लगने वाला है।

राहुल को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने पर सोनिया के संकेत, जल्द होगी ताजपोशी

राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनाने की अटकलों पर जल्दी वराम लगने वाला है। इसके संकेत खुद कांग्रेस की मौजूदा अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिए हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष और पार्टी में नंबर दो की हैसियत रखने वाले राहुल गांधी को जल्द ही पार्टी की कमान सौंपने की तैयारी की जा रही है। पार्टी नेताओं के बाद अब खुद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इस बात के संकेतो को स्पष्ट कर दिया हैं।

प्रणब मुखर्जी की पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में मीडिया के सवालों के जबाव में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि लोग मुझसे अक्सर राहुल की ताजपोशी के बारे में पूछते रहते हैं और अब यह बहुत जल्द होने वाला है। लेकिनन राहुल गांधी इन सवालों के जबाव देने से बचते नजर आए।

हालांकि, राहुल गांधी पार्टी की जिम्मेदारी संभालने को लेकर खुद भी हामी भर चुके हैं। राहुल कह चुके हैं कि अगर पार्टी उनसे कहती है तो वह जिम्मेदारी संभालने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

वहीं राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट भी राहुल गांधी की ताजपोशी को लेकर सार्वजनिक तौर पर बयान दे चुके हैं। सचिन पायलट ने हाल ही में कहा था कि दिवाली के बाद राहुल गांधी को पार्टी का अध्यक्ष बनाया जा सकता है।

Loading...
Share it
Top