Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केरल में RSS कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला, गम्भीर घायल अस्पताल में एडमिट

केरल में बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्तओं पर लगातार हमले होते रहे है।

केरल में RSS कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला, गम्भीर घायल अस्पताल में एडमिट

केरल राज्य में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसाए जारी रही है। जिसमें सूबे के कन्नूर में एक बार फिर RSS कार्यकर्ता पर हमले की जानकारी मिली है। केरल में बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्तओं पर लगातार हमले होते रहे है जिसमें कई सौ कार्यकर्ता अपनी जान गवां चुके हैं।

निधीश नाम के RSS कार्यकर्ता पर रविवार शाम कन्नूर के इडाक्कड़ में हमला किया गया। इससे पहले 10 अक्टूबर को केरल के थालास्सेरी में RSS कार्यकर्ता सुरेश को ऑटो रिक्शा से बाहर खींचकर लोहे की रॉड से पिटाई की गई थी।

बता दें कि रविवार को हुए हमले में बुरी तरह से घायल कार्यकर्ता को पहले थालास्सेरी के अस्पताल में भर्ती किया गया। फिर कोझीकोड़ के अस्पताल ले जाया गया। कार्यकर्ता के हाथ, पैर और सिर पर हमला किया गया है।

पुलिस को शक है कि इस हमले के पीछे CPM कार्यकर्ताओं का हाथ हो सकता है, लेकिन अभी इसकी अभी सटीक जानकारी नहीं मिल सकी है। वहीं अभी तक हमलावरों की पहचान भी अभी नहीं की जा सकी हैं।

राज्य में कार्यकर्ताओं की हत्या व हिंसा की घटनाओं के विरोध में बीजेपी 15 दिनों की 'जन रक्षा यात्रा' निकाल रही है। शनिवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्य की लेफ्ट सरकार पर बड़ा हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि केरल की सीपीएम सरकार ने केरल जैसे खूबसूरत राज्य को राजनीतिक कब्रिस्तान बना दिया।

राज्य में जन रक्षा यात्रा कर बीजेपी लेफ्ट पर लगातार हमले कर रही है। साथ ही, राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरने की भी कोशिश की जा रही है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तीन अक्टूबर मंगलवार को केरल के कन्नूर जिले के त्रिवेंद्रम तक की राज्यव्यापी पदयात्रा का आगाज किया था।

आगे का कि सीपीएम सोचती है कि वो हिंसा कर हमें डरा सकती है, लेकिन बीजेपी सिर कटवा सकती है लेकिन सिर झुका नहीं सकती। हमने देश बचाने के लिए लड़ाई करने की कसम खाई है। इसको निभाने की जिम्मेदारी भी हमारी ही है।

Loading...
Share it
Top