Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मौसम ने ली करवट: राजस्थान और उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में झमाझम बारिश, हरियाणा में गिरे ओले

उत्तर भारत के कई राज्यों में तेज बारिश, आंधी-तूफान ने दस्तक दे दी है। जानकारी के मुताबिक, हरियाणा में भी मौसम ने अचानक करवट बदली है।

मौसम ने ली करवट: राजस्थान और उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में झमाझम बारिश, हरियाणा में गिरे ओले
X

उत्तर भारत के कई राज्यों में तेज बारिश, आंधी-तूफान ने दस्तक दे दी है। जानकारी के मुताबिक, हरियाणा में भी मौसम ने अचानक करवट बदली है। यहां तेज बारिश के साथ ओले गिर रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कई में झमाझम बारिश होने की भी खबर सामने आ रही है। इसके अलावा राजधानी दिल्ली में भी बारिश के कारण शाम चार बजे ही अंधेरा हो गया, जिससे यातायात में भी लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- शत्रु के फिर बगावती सुर, बोले- राहुल PM बनने की बात कर रहे हैं तो इसमें गलत क्‍या है?

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर के साथ पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, तेलंगाना, उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश, दक्षिणी आंतरिक कर्नाटक क्षेत्र, तमिलनाडु, पुडुचेरी, लक्षद्वीप और केरल में आंधी-तूफान के साथ बारिश होने की संभावना है।

बता दें कि मौसम विभाग मई के महीने की शुरूआत से ही समय- समय पर आंधी तूफान और बारिश को लेकर अलर्ट जारी करता रहा है। दिल्ली का मौसम बदलने से तापमान में गिरवाट दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें- BJP कार्यकर्ताओं पर भड़के केजरीवाल, कहा- औकात में रहो, वर्ना जूते पड़ेंगे

गौरतलब है कि यूपी के पश्चिमी क्षेत्र में बीते बुधवार आए आंधी तूफान में नौ लोगों की मौत हो गई थी, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story