Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अखिलेश ने बिग बी से कहा, बंद करो गुजरात के गधों का प्रचार करना

अखिलेश ने कहा कि पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को 24 घंटे बिजली दी है।

अखिलेश ने बिग बी से कहा, बंद करो गुजरात के गधों का प्रचार करना
X
नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए मोदी पर जमकर तंज कसे। अखिलेश ने कहा कि हमने पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को 24 घंटे बिजली दी है। मोदी जी को यह सच्चाई लोगों को बतानी चाहिए। गुजरात सरकार के विज्ञापन पर अखिलेश ने मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि हम सदी के महानायक से कहते हैँ कि गुजरात के गधों का प्रचार बंद कीजिए।
अखिलेश यादव ने कांग्रेस परिवार के गढ माने जाने वाले रायबरेली में चुनावी रैली को संबोधित किया। कांग्रेस से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमने दिल बड़ा कर के कांग्रेस से दोस्ती कि हैं। सब लोग कहते है कि हमने कांग्रेस को ज्यादा सीटें दे दी है, लेकिन बड़ा दिल करने से दोस्ती लंबी चलती है। उन्होंने आगे यह भी कहा कि कंजूसी करने से दोस्ती ज्यादा दिन नहीं चलती हैं।
इंडिया संवाद की खबर के मुताबिक रैली के दौरान अखिलेश ने बीएसपी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने बसपा को नगदी वाली पार्टी बताया। मायावती पर हमला करते हुए कहा कि वो हमारी बुआ हैं, उनके यहां नगदी के बिना काम नहीं चलता हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मंगलवार को राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में भी तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। यह जनसभा अमेठी के रामलीला मैदान में होगी। बता दे कि यहां से मौजूदा विधायक और विवादस्पद मंत्री गायत्री प्रजापति चुनाव लड़ रहे हैं। दो दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने गैंगरेप और यौन शोषण के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस को उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे।

सबसे दिलचस्प बात यह है कि अखिलेश उसी रामलीला मैदान में गायत्री प्रजापति के लिए प्रचार करेंगे जहां 23 तारीख को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस के प्रत्याशी अमिता सिंह के लिए प्रचार करेंगे हैं। हालांकि गठबंधन कि शुरुआत से ही अमेठी और रायबरेली सीट सपा-कांग्रेस के लिए प्रतिशत का विषय रही हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story