Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किशोरी को गर्म लोहे की छड़ से जलाया, सौतेली मां समेत छह महिलाएं गिरफ्तार

ओडिशा के गंजम जिले में 16 वर्षीय एक किशोरी को लोहे की गर्म छड़ से इसलिए बेरहमी से जला दिया गया क्योंकि उसने किसी आज्ञा का पालन नहीं किया।

किशोरी को गर्म लोहे की छड़ से जलाया, सौतेली मां समेत छह महिलाएं गिरफ्तार
X

ओडिशा के गंजम जिले में16 वर्षीय एक किशोरी को लोहे की गर्म छड़ से इसलिए बेरहमी से जला दिया गया क्योंकि उसने कथित रूप से किसी आज्ञा का पालन नहीं किया था। इस मामले में आज किशोरी की सौतेली मां समेत छह महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

बैद्यनाथ पुलिस स्टेशन की प्रभारी अधिकारी दीप्ति रंजन प्रधान ने बताया कि कंभारपल्ली गांव में तीन दिन पहले एक लड़की को आरोपी महिलाओं ने एक कमरे में बंद कर दिया और लोहे की गर्म छड़ से उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों को कथित रूप से जला दिया।
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि लड़की की सौतेली मां और अन्य ने शनिवार को उसे लोहे की गर्म छड़ से जलाया क्योंकि वह रात में देर से घर लौटी थीं और उसने उनकी आज्ञा का पालन नहीं किया।
किशोरी को अगली रात को पुलिस की मदद से चाइल्डलाइन कर्मचारियों ने बचाया और उसे यहां एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया।
चाइल्डलाइन, ब्रह्मपुर, के निदेशक सुधीर साबात ने बताया कि लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं342, 326 और34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। चाइल्डलाइन के केन्द्र समन्वयक हीराण्य रे ने कल पुलिस के समक्ष आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story