Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुंबई: मलाड नेवी बेस पर मची भगदड़, दर्जनों घायल

युवक नेवी की ओपन भर्ती में हिस्सा लेने के लिए आए हुए थे

मुंबई: मलाड नेवी बेस पर मची भगदड़, दर्जनों घायल
मुंबई. मलाड में नेवी बेस आइ.एन.एस. हमला के बाहर भगदड़ मचने की सूचना है। दर्जनों लड़कों के जख्मी होने की खबर है। पूरे महाराष्ट्र से 10 हजार से ज्यादा युवक नौसेना की भर्ती की परीक्षा देने आए हुए थे। मुंबई के मलाड में परीक्षा ली जा रही थी। मूलभूत सुविधाओं की कमी की वजह से युवक नाराज हो गए और फिर हालात बेकाबू हो गए।
युवक नेवी की ओपन भर्ती में हिस्सा लेने के लिए आए हुए थे। आरोप है कि प्रशासन की ओर से वहां उनके लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई थी। भगदड़ की घटना ने प्रशासनिक व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। बताया जा रहा है कि वहां खाने की तो दूर, पीने के पानी की व्यवस्था भी नहीं थी।
पश्चिमी मुंबई के समुद्री तट पर नेवी का बेस है। भगदड़ के चलते कई युवक भीड़ में नीचे दब गए हैं। सूत्रों का कहना है कि कई तो गंभीर रूप से हुए जख्मी हुए हैं। इस घटना के बाद वहां काफी संख्या में तैनाती कर दी गई है। इसके साथ ही मामले की जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं।
पुलिस का कहना है कि अचानक वहां जमा हुए लड़के इधर-उधर भागने लगे। इसी में कुछ घायल भी हो गए। पुलिस पर लाठीचार्ज का आरोप लगा था लेकिन, अधिकारियों का कहना है कि वहां किसी प्रकार से लाठीचार्ज नहीं हुआ है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top