Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SSC पेपर लीक मामला: राजनाथ सिंह से मिले मनोज तिवारी, छात्रों को दिया सख्त कार्रवाई का आश्वासन

मनोज तिवारी ने छात्रों की मांगों का समर्थन करते हुए पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की है।

SSC पेपर लीक मामला: राजनाथ सिंह से मिले मनोज तिवारी, छात्रों को दिया सख्त कार्रवाई का आश्वासन
X

दिल्ली के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (एसएससी) दफ्तर के बाहर पेपर लीक मामले को लेकर छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं। इन छात्रों के लिए मनोज तिवारी ने अहम कदम उठाया है। मनोज तिवारी ने छात्रों की मांगों का समर्थन करते हुए पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की है।

राजनाथ सिंह से मिले तिवारी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी मिले। इस मामले में गृहमंत्री ने उनकी पूरी बात को सुना है और इस मामले की वह जल्द ही गृह मंत्री ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

अन्ना हजारे ने भी किया छात्रों को समर्थन

वही आपको बता दें कि रविवार को ही अन्ना हजारे ने भी प्रदर्शनकारी छात्रों से मुलाकात की है। अन्ना हजारे ने कहा कि इस पूरे मामले में इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे छात्रों के साथ वह पूरी तरह से खड़े हैं।

उन्हें उम्मीद है कि छात्रों की मांगों के आगे सरकार को झुकना ही पड़ेगा। वही छात्रों की मांगों का समर्थन करते हुए अन्ना ने इस केस की सीबीआई जांच कराने की मांग की हैं।

केजरीवाल ने भी छात्रों की मांगों का किया समर्थन

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी छात्रों की मांगों का समर्थन करते हुए इस केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर चुके हैं।

धरना-प्रदर्शन की वजह

छात्रों ने बताया कि जब वो ऑनलाइन परीक्षा देने के बाद जब छात्र बाहर आए तो उन्हें पता चला कि इसका पर्चा तो सोशल मीडिया पर पहले से ही मौजूद है।

इस पर छात्रों का गुस्सा भड़क गया और दिल्ली में एसएससी बिल्डिंग के बाहर उन्होंने धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। वही छात्रों की समस्या को बढ़ाने के लिए टॉयलेट पर ताला लगा दिया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story