Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

SRM यूनिवर्सिटी का चांसलर गिरफ्तार, एडमिशन के नाम ठगे करोड़ों रु.

चांसलर के खिलाफ 109 लोगों के साथ धोखाधड़ी का आरोप है।

SRM यूनिवर्सिटी का चांसलर गिरफ्तार, एडमिशन के नाम ठगे करोड़ों रु.
चेन्नई. चर्चित एसआरएम विश्वविद्यालय के चेयरमेन टीआर पच्चमुत्थु को धोखाधड़ी के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप है कि मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाने के लिए करोड़ो रुपए लिए गए थे।
लॉजिकल इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मेडिकल स्टूडेंट के परिजन की शिकायत के बाद मेडिकल कॉलेज की जांच पड़ताल की गई जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि कॉलेज के चेयरमेन पच्चमुत्थु ने एडमिशन के लिए करोड़ो रुपए लिए थे। धोखाधड़ी में कॉलीबु़ड यानि तमिल फिल्म के प्रोड्यूसर मदान का नाम भी शामिल है। बता दें कि मदान मेडिकल सीटों के लिए करोड़ों रुपए लेने के बाद से गायब है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मदान 27 मई से लापता है। चेन्नई पुलिस ने पच्चमुत्थु और मदान के खिलाफ 109 धोखाधड़ी और करीब 73 करोड़ रुपए लेने के आरोप में केस दर्ज किया है।
खबर के मुताबिक, मदान ने लापता होने से पहले अपने एक दोस्त को एक लेटर भेजा था कि वह वाराणसी जा रहा है। उन्होंने अपने पत्र में एसआरएम समूह को दोषी ठहराया है और दावा किया है कि उन्हे एसआरएम समूह के लिए एक प्रवेश एजेंट के रूप में काम करने के लिए इस्तेमाल किया गया है।
धोखाधड़ी के बाद सभी स्टूडेंट और परिवार वालों ने चेयरमेन के घर के सामने जोरदार प्रदर्शन किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पच्चमुत्थु पर आइपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 406 (विश्वास का हनन) के तहत गिरफ्तार किया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top