Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sridevi Funeral: अर्जुन कपूर ने भुलाई रिश्तों की कड़वाहट, मुश्किल वक्त में जाह्नवी और खुशी के साथ हैं खड़े

श्रीदेवी और उनकी बेटियों से हमेशा दूर रहने वाले अर्जुन कपूर आज श्रीदेवी के अंतिम संस्कार पर अपने परिवार का सहारा बने हुए हैं।

Sridevi Funeral: अर्जुन कपूर ने भुलाई रिश्तों की कड़वाहट, मुश्किल वक्त में जाह्नवी और खुशी के साथ हैं खड़े
X

श्रीदेवी और उनकी बेटियों से हमेशा दूर रहने वाले अर्जुन कपूर आज श्रीदेवी के अंतिम संस्कार पर अपने परिवार का सहारा बने हुए हैं। स्पोर्ट्स सेलीब्रेशन क्लब के अंदर मौजूद लोगों ने बताया कि लाल रंग की बनारसी साड़ी पहने हुए मांग में सिंदूर भरी हुई श्रीदेवी की डेडबॉडी के पास बोनी कपूर बैठे हैं और फिर उनके पास अुर्जन, जान्हवी और खुशी भी बैठी हैं।

यह भी पढ़ें- श्रीदेवी की तरह दिखती हैं बेटी जाह्नवी, ये 10 स्टारकिड्स भी हैं पेरेंट्स के डुप्लीकेट

अर्जुन खड़े हैं बहनों के साथ

बताया जा रहा है कि अर्जुन ने दोनों बहनों के हाथों को कसकर पकड़ा हुआ है। इतना ही नहीं जो भी सेलीब्रिटी जान्हवी और खुशी के पास आ रहा है तो वो अर्जुन से उन्हें दूर भी कर रहे हैं क्योंकि वे नहीं चाहते कि उनके रोने से जान्हवी और खुशी टूट जाएं।

रानी ने संभाली ये जिम्मेदारी

अर्जुन के अलावा रेखा भी दोनों बेटियों के पास ही हैं। जानकारी के मुताबिक, बर्फ पर रखी हुई श्रीदेवी के दर्शन कराने का जिम्मा रानी मुखर्जी ने लिया हुआ है। लोग गेट के पास अपनी चप्पल उतार कर श्रीदेवी के शरीर पर लाल गुलाब और सफेद मोगरे के फूल चढ़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मोहित मारवाह की शादी में अनिल कपूर संग श्रीदेवी ने इस गाने पर किया आखिरी डांस, Video वायरल

जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का अंतिम संस्कार अब दोपहर साढ़े तीन बजे नहीं बल्कि चार बजे किया जाएगा। बता दें कि श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले वेस्ट के पवन हंस श्मशान घाट में किया जाएगा।

फिलहाल, उनको श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां और देशभर से फैन्स मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में पहुंचे हुए हैं। गौरतलब है कि श्रीदेवी का निधन शनिवार को दुबई में हुआ था। इसके बाद तमाम जांच और कानूनी कार्रवाई के बाद उनका पार्थिव शरीर मंगलवार रात मुंबई पहुंचा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story