Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#Sridevi: निधन की खबर सुन रो पड़े अमर सिंह, बोले- ''श्रीदेवी कभी नहीं मर सकतीं''

एक्ट्रेस श्रीदेवी के अचानक हुए निधन से बॉलीवुड जगत के अलावा, खेल जगत और राजनीति के दिग्गज भी स्तब्ध हैं। श्रीदेवी की मौत पर कई प्रसिद्ध लोगों ने दुख जताया है।

#Sridevi: निधन की खबर सुन रो पड़े अमर सिंह, बोले- श्रीदेवी कभी नहीं मर सकतीं
X

एक्ट्रेस श्रीदेवी के अचानक हुए निधन से बॉलीवुड जगत के अलावा, खेल जगत और राजनीति के दिग्गज भी स्तब्ध हैं। श्रीदेवी की मौत पर कई प्रसिद्ध लोगों ने दुख जताया है।

नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने श्रीदेवी के निधन पर उन्हें याद किया और रो पड़े। उन्होंने भरे गले से कहा कि 'श्रीदेवी कभी नहीं मर सकती हैं।'

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की हवा हवाई श्रीदेवी का दुबई में निधन, पीएम से लेकर अमिताभ तक ने किया ट्वीट

अमर सिंह ने बताया कि श्रीदेवी जिस शादी में दुबई गई थीं वहां मैं भी था। मुझे दूसरे दिन एक सम्मेलन में जाना था। उन्होंने कहा कि मुझे दुख है मैंने ये फैसला किया और वहां से चला गया वरना उनके साथ कुछ और समय बिताने का अवसर मिल जाता।

अमर सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि 'मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि श्रीदेवी चली गईं।' उन्होंने कहा कि अपनी कला और कामों की वजह से मधुबाला, मीना कुमारी, नूतन और श्रीदेवी जैसी अदाकाराएं न कभी मरी हैं और न कभी मरेंगी।

अमर सिंह ने बताया की श्रीदेवी को बॉलीवुड में दोबारा शुरुआत करने के लिए कई ऑफर मिले थे लेकिन उनका अपने व्यक्तित्व पर अदभुत नियंत्रण था इसलिए उन्होंने सारे प्रस्ताव ठुकराए और मॉम फिल्म की।

यह भी पढ़ें- श्रीदेवी Love Story: इस फिल्म को देख फिदा हो गए थे बोनी कपूर, फिर ऐसे हुई शादी

इतना ही नहीं अमर ने कहा कि जब तक फिल्म उद्योग का इतिहास है, अतीत है, वर्तमान है और भविष्य है, तब तक श्रीदेवी फनकारों, दर्शकों, फिल्म से संबंधित लोगों के लिए एक गहन विषय और कौतूहल बनी रहेंगी। मेरा मानना है कि श्रीदेवी जैसे कलाकार रोज नहीं पैदा होते हैं।

इस पूरी बातचीत के दौरान अमर सिंह की आंखों से आंसू टपकते रहे। इन्होंने रोते हुए कहा कि जाने वाले लोग चले जाते हैं लेकिन जाने वालों की याद हमेशा सताती है। उन्होंने कहा कि मैं बोनी कपूर के दुख को समझ सकता हूं और हम सब उनके दुख में साझेदार हैं। अमर सिंह ने कहा कि यह खबर बहुत पीड़ादायक है और अविश्वसनीय बात है लेकिन लेकिन सत्य से कौन भाग सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story