Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राम मंदिर विवाद पर बातचीत करने योगी आदित्यनाथ से मिले श्री श्री, कल जाएंगे अयोध्या

श्री श्री रविशंकर आज कई नेताओं और संगठनों से मिलेंगे।

राम मंदिर विवाद पर बातचीत करने योगी आदित्यनाथ से मिले श्री श्री, कल जाएंगे अयोध्या

श्री श्री रविशंकर राम मंदिर विवाद को लेकर मध्यस्थता कर रहे हैं। आज उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से राम मंदिर विवाद को लेकर बातचीत की। ये मुलाकात लखनऊ के सीएम हाउस में हुई।

श्री श्री रविशंकर कल अयोध्या भी जाएंगे। इसके साथ ही वो कई संगठनों और नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। इससे पहले भी इस मुद्दे को लेकर वो कई लोगों से बात कर चुके हैं।

मुख्यमंत्री के अलावा वो फिरंगी महली के सदस्यों से मुलाकात करेंगे। फिरंगी महली के खालिद रश्दी फिरंगी का कहना है कि वो बड़े आध्यात्मिक गुरु हैं और हम उनका सम्मान करते हैं। अगर उनके पास इस मुद्दे का हल है तो उन्हें सुप्रीम कोर्ट के सामने उसे रखना चाहिए।
ये है श्री श्री का कार्यक्रम
श्री श्री 16 नवंबर को अयोध्या जाएंगे जहां वो रामलला के दर्शन करेंगे। इसके साथ ही विविध अखाड़ों और अन्य पक्षधरों से मुलाकात करेंगे। अयोध्या से लौटने के बाद योगी सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा कई मुस्लिम बुद्धिजीवियों के साथ श्री श्री से मिलेंगे।
उधर शया सेंट्रल वक्फ बोर्टा का मसौदा तैयार है जिसमें कहा गया ह कि वह मस्जिद को अयोध्या और फैजाबाद से बाहर बनाने को तैयार हैं।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी निकाय चुनाव प्रचार की शुरूआत अयोध्या से की। उन्होंने कहा कि राम के बगैर कोई काम नहीं हो सकता।
Loading...
Share it
Top